S M L

84 सिख दंगों पर दिए बयान के लिए उमा भारती ने राहुल को कहा मानसिक रोगी

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी इनदिनों विदेश दौरे पर हैं. उन्होंने शुक्रवार को ब्रिटेन में कहा था कि 1984 के सिख दंगों में कांग्रेस पार्टी की कोई संलिप्तता नहीं थी

Updated On: Aug 27, 2018 11:05 AM IST

FP Staff

0
84 सिख दंगों पर दिए बयान के लिए उमा भारती ने राहुल को कहा मानसिक रोगी
Loading...

राहुल गांधी के 1984 के सिख दंगों के लिए दिए बयान पर बीजेपी नेता और केंद्रीय मंत्री उमा भारती ने उनपर निशाना साधा है. मध्य प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती ने राहुल गांधी को मानसिक रोगी करार दे दिया है. उन्होंने कहा है कि राहुल गांधी ने जो कहा है उससे खुद कांग्रेस सहमत नहीं होगी.

न्यूज 18 के मुताबिक रक्षाबंधन के मौके पर पर मध्य प्रदेश के सीहोर पहुंची उमा भारती ने कहा कि जिस व्यक्ति को यह याद नहीं रहता हो कि क्या बोलना है, क्या करना है, उस व्यक्ति के लिए मानसिक रूप से स्वस्थ्य होने के लिए मैं भगवान से प्रार्थना करूंगी. वे एक बहुत बड़ी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष हैं, मुझे उस पार्टी की चिंता हो रही है.

केंद्रीय मंत्री ने कहा कि कांग्रेस पार्टी का एक बैकग्राउंड रहा है. उस पार्टी में मोतीलाल नेहरू, जवाहर लाल नेहरू, इंदिरा गांधी, राजीव गांधी जैसे महापुरुष हुए हैं और आज उस पार्टी में एक ऐसा आदमी है जो मानसिक रूप से स्वस्थ्य नहीं है. यह पूरी तरह से मानसिक अस्वस्थता के लक्षण हैं. राहुल गांधी को यह ही नहीं पता कि 1984 में क्या हुआ? उन्होंने कहा कि दंगो के सारे केस कांग्रेसियों पर चले और कइयों को सजा भी हुई.

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी इनदिनों विदेश दौरे पर हैं. उन्होंने शुक्रवार को ब्रिटेन में कहा था कि 1984 के सिख दंगों में कांग्रेस पार्टी की कोई संलिप्तता नहीं थी. राहुल ने कहा था कि यह दंगा बेहद दर्दनाक था, लेकिन कांग्रेस की इसमें कोई आपराधिक संलिप्तता नहीं थी. राहुल के इसी बयान पर राजनीतिक घमासान मचा हुआ है.

0
Loading...

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
फिल्म Bazaar और Kaashi का Filmy Postmortem

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi