S M L

उमा भारती- सीएम रहते बलात्कारियों को उल्टा लटका कर पिटवाया

उमा भारती ने बुलंदशहर गैंगरेप का जिक्र करके ये बातें कहीं

Updated On: Feb 10, 2017 12:43 PM IST

FP Staff

0
उमा भारती- सीएम रहते बलात्कारियों को उल्टा लटका कर पिटवाया

केंद्रीय मंत्री उमा भारती ने कहा है कि बलात्कारियों को उल्टा लटकाकर पीटना चाहिए. तब तक मारना चाहिए जब तक उनकी खाल न उतर जाए और इसके बाद उनके जख्मों पर नमक और मिर्च रगड़ने चाहिए. उन्होंने कहा कि जब वो सीएम थीं तो ऐसा ही किया था.

उमा भारती आगरा में एक रैली को संबोधित कर रही थीं. उन्होंने कहा कि रेपिस्टों की हालत ऐसी की जानी चाहिए कि वो माफी की भीख मांगे. उन्होंने कहा कि बलात्कारियों को पीड़ितों के सामने टॉर्चर करना चाहिए. मैंने सीएम रहते ऐसा ही किया था. कुछ पुलिस वालों ने आ्पत्ति जताई तो उन्होंने पुलिस वालों से कहा कि रेपिस्टरों का कोई मानवाधिकार नहीं होता.

उमा भारती बुलंदशहर गैंगरेप मामले का जिक्र करके बोल रही थीं. उन्होंने समाजवादी सरकार की कानून व्यवस्था पर सवाल खड़े किए और इसी कड़ी में बताने लगीं कि जब वो मध्य प्रदेश की सीएम थीं तो रेप के आरोपियों के साथ कैसा सलूक होता था.

उन्होंने कहा, 'मैं पुलिसवालों को कहती कि वो रेपिस्ट को उल्टा लटका दें और उन्हें अपनी बेल्ट से इतना पीटें की उनकी चीखें निकलें. पीड़ित महिला को पुलिस स्टेशन की खिड़की से ये सब दिखाती.'

रैली को संबोधित करते हुए उमा भारती ने अखिलेश यादव की पत्नी डिंपल यादव को भी निशाने पर लिया. उन्होंने कहा कि वो पार्टी के लिए वोट तो मांग रही हैं लेकिन रेप पीड़िताओं से मिलने का उनके पास वक्त नहीं है.

यूपी में पहले दौर के मतदान के लिए चुनाव प्रचार थम चुका है. राज्य के 15 जिलों की 73 विधानसभाओं में 11 फरवरी को मतदान होना है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi