S M L

उद्धव ठाकरे ने साधा BJP पर निशाना, कहा- राम मंदिर निर्माण भी एक जुमला

ठाकरे ने कहा कि 15 लाख रुपए खाते में डालना एक 'जुमला' था और अब भी यह (राम मंदिर) एक जुमला है

Updated On: Jan 13, 2019 03:01 PM IST

FP Staff

0
उद्धव ठाकरे ने साधा BJP पर निशाना, कहा- राम मंदिर निर्माण भी एक जुमला

महाराष्ट्र में बीजेपी की सहयोगी पार्टी शिवसेना ने एक बार फिर भारतीय जनता पार्टी पर हमला बोला है. शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे ने राम मंदिर निर्माण को लेकर कहा है कि मोदी सरकार में अभी तक किसी भी राम मंदिर का निर्माण नहीं देखा गया है.

उद्धव ठाकरे ने कहा 'वे कहते हैं कि जब राम मंदिर मुद्दा आता है तो कांग्रेस बीच में आती है. सिर्फ इसलिए कि कांग्रेस बीच में आती है, जनता ने उन्हें नकार दिया और आपको बहुमत देकर सत्ता सौंप दी. हालांकि, हमने अभी तक आपके जरिए बनवाया गया कोई भी राम मंदिर नहीं देखा है.'

ठाकरे ने कहा कि 15 लाख रुपए खाते में डालना एक 'जुमला' था और अब यह भी (राम मंदिर) एक जुमला है. जब हम अयोध्या गए थे तो लोगों ने कहा, ' ये तो बाल साहेब का लड़का आया है, ये तो राम मंदिर बनाकर ही जाएगा.' यदि आप इस मुद्दे को एक जुमला भी बना रहे हैं, तो लोग आप पर कैसे भरोसा कर सकते हैं?

साथ ही ठाकरे ने भगवान हनुमान की जाति को लेकर भी बीजेपी को आड़े हाथों लिया. उद्धव ठाकरे ने कहा 'भगवान हनुमान की जाति की चर्चा क्यों की जा रही है? अगर किसी अन्य धर्म की जातियों पर चर्चा की जाती है, तो इसे एक बड़ा मुद्दा बनाया जाएगा, लेकिन भगवान हनुमान की जाति पर चर्चा करना ठीक है. यह कितना दुखद है.'

सामान्य वर्ग को 10 आरक्षण देने को लेकर ठाकने ने कहा कि अगर आप वास्तव में आर्थिक रूप से कमजोर वर्ग की मदद करना चाहते हैं, तो आप टैक्स भुगतान के लिए 8 लाख प्रतिवर्ष से कम आय वालों को छूट क्यों नहीं देते हैं? आपने आरक्षण दिया है लेकिन क्या आपने आरक्षण लागू करने के वास्तविक तरीके की गणना या विचार किया है?

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi