S M L

अब बीजेपी का खुलेआम विरोध करेगी शिवसेना: उद्धव ठाकरे

पार्टी अध्यक्ष उद्धव ठाकरे ने कहा कि अब कोई शिवसेना के कंधे पर बंदूक रखकर नहीं चला सकेगा. पहले बीजेपी का समर्थन किया था अब विरोध करेंगे

Updated On: Jul 22, 2018 02:06 PM IST

FP Staff

0
अब बीजेपी का खुलेआम विरोध करेगी शिवसेना: उद्धव ठाकरे

अविश्वास प्रस्ताव के मतदान से गैर-हाजिर रहने के दो दिन बाद शिवसेना ने साफ कर दिया कि पार्टी अब बीजेपी का खुलकर विरोध करेगी. पार्टी अध्यक्ष उद्धव ठाकरे ने कहा कि अब कोई शिवसेना के कंधे पर बंदूक रखकर नहीं चला सकेगा.

न्यूज18 की एक खबर के मुताबिक, ठाकरे ने एक इंटरव्यू में कहा है कि उनकी पार्टी ने पूर्व में बीजेपी का खुलकर समर्थन किया है लेकिन अब विरोध भी खुलेआम करेगी.

अभी हाल में ऐसी खबरें आई थीं कि कुछ दिन पहले उद्धव ठाकरे और बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह की मुलाकात के बाद मामला कुछ नरम पड़ा है लेकिन अविश्वास प्रस्ताव से शिवसेना सांसदों का गायब होना 'सुलह' की ओर इशारा नहीं करता.

फीफा विश्व कप फाइनल और अविश्वास प्रस्ताव के बीच तुलना करते हुए शिवसेना ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी फ्रांस की तरह भले ही विजयी हुए हों लेकिन कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने उपविजेता क्रोएशिया की तरह कई लोगों का दिल जीता.

शिवसेना प्रवक्ता संजय राउत ने कहा, ‘फुटबॉल विश्व कप फाइनल में फ्रांस ने (खिताब) जीता लेकिन क्रोएशिया जिस तरह से खेली उसके लिए उसे याद किया जाएगा. राहुल के बारे में अब उसी तरह से चर्चा हो रही है. जब कोई इस तरह से राजनीति करता है तो चार-पांच कदम आगे बढ़ता है.’

गांधी के प्रधानमंत्री मोदी को गले लगाने के बारे में राउत ने कहा कि इस तरह की हरकतें ध्यान आकर्षित करने के लिए की जाती हैं. अगर गांधी ने मोदी को झटका देने के लिए ऐसा किया, तो वह सफल रहे.

(इनपुट भाषा से)

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi