S M L

उद्धव ठाकरे से ममता बनर्जी की मुलाकात, चर्चाओं का बाजार गर्म

मुलाकात के बाद शिवसेना की ओर से कहा गया कि यह केवल औपचारिक मुलाकात थी. इसके कोई राजनीतिक मायने नहीं निकाले जाने चाहिए

Updated On: Nov 02, 2017 05:51 PM IST

Bhasha

0
उद्धव ठाकरे से ममता बनर्जी की मुलाकात, चर्चाओं का बाजार गर्म

शिवसेना के अध्यक्ष उद्धव ठाकरे ने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से मुलाकात की. गुरुवार को मुंबई में हुई इस मुलाकात के बाद राजनीतिक गलियारों में अटकलों का बाजार गर्म हो गया है.

शिवसेना प्रमुख ने पुत्र आदित्य ठाकरे के साथ दक्षिण मुंबई के एक होटल में ठहरी ममता से भेंट की. मुलाकात के बाद शिवसेना की ओर से कहा गया कि यह केवल औपचारिक मुलाकात थी. इसके कोई राजनीतिक मायने नहीं निकाले जाने चाहिए.

शिवसेना और बनर्जी की टीएमसी दोनों की नोटबंदी समेत कई ज्वलंत मुद्दों पर बीजेपी और केंद्र की मोदी सरकार के साथ अनबन रही है.

बीते मंगलवार से शहर में मौजूद बनर्जी के शुक्रवार को कोलकाता लौटने की उम्मीद है. बनर्जी ने जनवरी में कोलकाता में आयोजित होने वाले ‘बंगाल ग्लोबल बिजनेस समिट’ के चौथे संस्करण के मद्देनजर बुधवार को मुंबई में शीर्ष उद्योगपतियों और बैंकरों से मुलाकात की थी.

नोटबंदी के मुद्दे को लेकर बीजेपी को घेरने के प्रयास में शिवसेना भी टीएमसी के साथ आ गई थी.

ठाकरे ने पिछले साल नवंबर में पत्रकारों से कहा था कि यदि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के शरद पवार के साथ बैठक करने में कुछ गलत नहीं है तो शिवसेना यदि एक महत्वपूर्ण मुद्दे पर बनर्जी के साथ बात करती है तो उसमें भी कुछ गलत नहीं होना चाहिए.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi