S M L

गोवा: पर्रिकर मंत्रिमंडल से हटाए गए 2 मंत्री, बीजेपी की मुश्किलें बढ़ीं

गोवा में मनोहर पर्रिकर मंत्रिमंडल से दो मंत्रियों को हटाया गया है. ये जानकारी मुख्यमंत्री कार्यालय की ओर से दी गई है

Updated On: Sep 24, 2018 12:04 PM IST

FP Staff

0
गोवा: पर्रिकर मंत्रिमंडल से हटाए गए 2 मंत्री, बीजेपी की मुश्किलें बढ़ीं

गोवा में मनोहर पर्रिकर मंत्रिमंडल से दो मंत्रियों को हटाया गया है. ये जानकारी मुख्यमंत्री कार्यालय की ओर से दी गई है. बताया जा रहा है कि बीजेपी के पांडुरंग मडकईकर और फ्रांसिस डिसूजा पिछले काफी समय से बीमार हैं और अस्पताल में भर्ती हैं. सीएमओ में एक अधिकारी ने बताया कि डिसूजा जो कि शहरी विकास विभाग का नेतृत्व कर रहे और ऊर्जा मंत्री मडकईकर को मंत्रिमंडल से हटा दिया गया है.

डिसूजा का इलाज इस समय अमेरिका में चतल रहा है. जब कि मडमईकर जिन्हें जून में ब्रेन स्ट्रोक आया था, उनका मुंबई के एक अस्पताल में इलाज चल रहा है.

आपको बता दें कि गोवा में बीजेपी सरकार की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं. राज्य के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर पहले से ही बीमारी के चलते काफी समय से अस्पताल में भर्ती हैं. वहीं अब दो मंत्रियों के और बीमार हो जाने के चलते विपक्ष को सवाल उठाने का मौका मिल गया है. पर्रिकर की अनुपस्थिति में कांग्रेस मांग कर रही है कि इस सरकार को बर्खास्त किया जाए.

बीजेपी के निलेश काबराल और मिलिंद नाइक को अब मंत्री पद की शपथ दिलाई जाएगी. नाइक पूर्ववर्ती लक्ष्मीकांत पारसेकर सरकार में बिजली मंत्री रह चुके हैं जबकि काबराल पहली बर मंत्री पद की शपथ लेंगे. गौरतलब है कि बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने रविवार को कहा था कि पर्रिकर मुख्यमंत्री बने रहेंगे, लेकिन कैबिनेट में कुछ फेरबदल जरूर होगी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi