S M L

जम्मू में पीडीपी के वरिष्ठ नेता सहित दो दर्जन कार्यकर्ता बीजेपी में हुए शामिल

राज्य बीजेपी अध्यक्ष रविन्द्र रैना ने आशा जताई है कि इन सभी के आने से जमीनी स्तर पर पार्टी मजबूत होगी

Updated On: Oct 27, 2018 10:28 PM IST

Bhasha

0
जम्मू में पीडीपी के वरिष्ठ नेता सहित दो दर्जन कार्यकर्ता बीजेपी में हुए शामिल
Loading...

शनिवार को जम्मू कश्मीर में एक बड़ी राजनीतिक गतिविधि देखने को मिली. दरअसल राज्य की मुख्य राजनीतिक पार्टी पीडीपी (पीपल्स डेमोक्रेटिक पार्टी) के एक वरिष्ठ नेता और पूर्व जोनल शिक्षा अधिकारी सहित करीब दो दर्जन कार्यकर्ता ने बीजेपी का दामन थाम लिया है.

पार्टी के एक प्रवक्ता ने बताया कि इन नए सदस्यों का राज्य बीजेपी अध्यक्ष रविन्द्र रैना ने पार्टी में स्वागत किया है. गौरतलब है कि इनमें से कई लोग हाल ही में संपन्न स्थानीय निकाय चुनाव में निर्दलीय उम्मीदवार थे. जबकि पीडीपी और नेशनल कॉन्फ्रेंस ने इन चुनावों का बहिष्कार किया था.

बीजेपी के राज्य के प्रवक्ता ने कहा कि पार्टी में शामिल होने वालों में पीडीपी के जिला उपाध्यक्ष चमन लाल अंगराल, अनुसूचित जाति कल्याण एवं विकास पर राज्य के सलाहकार बोर्ड के सदस्य उमेश कुमार और पूर्व जोनल शिक्षा अधिकारी कुलदीव रैना शामिल हैं.

पार्टी प्रवक्ता के मुताबिक अंगराल और कुमार के साथ 22 कार्यकर्ता भी थे. इन सभी का भारतीय जनता पार्टी में स्वागत करते हुए रैना ने आशा जताई है कि इन सभी के आने से जमीनी स्तर पर पार्टी मजबूत होगी. गौरतलब है कि स्थानीय निकाय चुनावों में बीजेपी और कांग्रेस ने अच्छा प्रदर्शन किया है.

0
Loading...

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
फिल्म Bazaar और Kaashi का Filmy Postmortem

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi