S M L

ट्रंप ने कहा था मोदी की तरह करेंगे अमेरिका का विकासः योगी

पीएम ने कहा था 'योगी जी भी कम खिलाड़ी नहीं हैं. कई राज्यों में बहुत लोगों के साथ हमारे योगी जी ट्विटर-ट्विटर का खेल खेल रहे हैं

Updated On: Jan 19, 2018 06:02 PM IST

FP Staff

0
ट्रंप ने कहा था मोदी की तरह करेंगे अमेरिका का विकासः योगी

यूपी के सीएम योगी ने पीएम मोदी की जमकर प्रशंसा की है. यूपी में एक जनसभा के दौरान योगी ने कहा कि जब अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प को पूछा गया कि वह अपने देश के विकास के लिए कैसे काम करेंगे, तो उन्होंने जवाब दिया जैसे नरेंद्र मोदी भारत के विकास के लिए काम कर रहे हैं. यह न केवल मोदी जी के लिए नहीं बल्कि 125 करोड़ भारतीयों के लिए गर्व का विषय है.

योगी ने कहा कि यदि हम धर्म को बचाना चाहते हैं तो हमें जातिवाद जैसे बुरे व्यवहारों को दूर करना होगा, जो हमारे बीच चलते आ रहे हैं. इसको दूर करने के बाद ही हम अपने समाज को, देश को बचाने में सक्षम होंगे. जब हम उन तत्वों की पहचान करेंगे, जो विभाजन से बच जाएंगे.

पिछले दिनों कर्नाटक के मुख्यमंत्री सिद्धारमैया और यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ के बीच ट्विटर वॉर हुआ था. कर्नाटक दौरे पर पहुंचे योगी आदित्यनाथ ने कर्नाटक सरकार पर जमकर हमला भी बोला था. उन्होंने कहा था कि हिंदुत्व की ताकत देखकर सिद्धारमैया को हिंदू याद आ गए हैं.

अब दोनों राज्यों के मुख्यमंत्री के बीच हुए ट्वीट वॉर पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की प्रतिक्रिया भी आ गई है. इस पर अपने पुराने अंदाज में पीएम ने कहा 'योगी जी भी कम खिलाड़ी नहीं हैं. कई राज्यों में बहुत लोगों के साथ हमारे योगी जी ट्विटर-ट्विटर का खेल खेल रहे हैं और ट्विटर के खेल में भी उन्होंने अच्छे-अच्छे खिलाड़ियों को हरा दिया.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi