S M L

त्रिवेंद्र रावत संभालेंगे उत्तराखंड की कमान, शनिवार को होगा शपथग्रहण

त्रिवेंद्र सिंह रावत के शपथ समारोह में पीएम नरेंद्र मोदी और बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह शामिल होंगे

Updated On: Mar 17, 2017 09:18 PM IST

FP Staff

0
त्रिवेंद्र रावत संभालेंगे उत्तराखंड की कमान, शनिवार को होगा शपथग्रहण

त्रिवेंद्र सिंह रावत उत्तराखंड के नए मुख्यमंत्री होंगे. त्रिवेंद्र सिंह रावत शनिवार को मुख्यमंत्री पद की शपथ लेंगे. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह शनिवार को होने वाले शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होंगे.

इससे पहले शुक्रवार को देहरादून में बीजेपी विधान मंडल दल की बैठक हुई. केंद्रीय पर्यवेक्षकों के साथ केंद्रीय मंत्री और धर्मेंद्र प्रधान और जेपी नड्डा के साथ ही बीजेपी के अधिकतर विधायक बैठक में पहुंच गए हैं. बीजेपी ने 70 में से 57 विधानसभा सीटों पर जीत हासिल की है.

उत्तराखंड का सीएम कौन बनेगा? इस सवाल के जवाब का हर कोई बेसब्री से इंतजार कर रहा था. सीएम की दौड़ में त्रिवेंद्र रावत सबसे आगे बताए जा रहे थे. देहरादून में बीजेपी विधानमंडल दल की बैठक में सीएम के नाम पर अंतिम फैसला लिए जाने की उम्मीद थी. सीएम का शपथ ग्रहण समारोह शनिवार को देहरादून के परेड ग्राउंड में होगा.

बैठक में शिरकत करने के लिए केंद्रीय पर्यवेक्षक नरेंद्र तोमर और सरोज पांडे के अलावा, श्याम जाजू, केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान और जेपी नड्डा और प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष अजय भट्ट बैठक में शामिल हुए.

एक तरफ होटल में बैठक शुरू हो गई तो दूसरी तरफ होटल के बाहर सीएम पद के दावेदार त्रिवेंद्र रावत और प्रकाश पंत के समर्थकों ने जमकर नारेबाजी की.

रावत और पंत दोनों ही सीएम पद के दावेदार बताए जा रहे थे.

(साभार: न्यूज 18 इंडिया)

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi