S M L

रुझानों पर बोले रिजिजू- तीनों राज्यों में बनाएंगे सरकार

अभी तक जो रुझान सामने आए हैं उसमें त्रिपुरा, नागालैंड में बीजेपी और मेघालय में कांग्रेस आगे चल रही है

FP Staff Updated On: Mar 03, 2018 12:31 PM IST

0
रुझानों पर बोले रिजिजू- तीनों राज्यों में बनाएंगे सरकार

त्रिपुरा, मेघालय और नागालैंड विधानसभा चुनाव के नतीजे जैसे-जैसे सामने आ रहे हैं वैसे-वैसे नेताओं की बयानबाजी भी तेज होती जा रही है. अभी तक जो रुझान सामने आए हैं उसमें त्रिपुरा, नागालैंड में बीजेपी और मेघालय में कांग्रेस आगे चल रही है.

त्रिपुरा और नागालैंड में बीजेपी को पूर्ण बहुमत मिलता नजर आ रहा है वहीं मेघालय में आगे चल रही कांग्रेस बहुमत से दूर है.

रुझानों पर बोलते हुए बीजेपी महासचिव राम माधव ने कहा कि पार्टी तीनों राज्यों में बहुत अच्छा करने वाली है. यहां के नतीजे बीजेपी के लिए अच्छा रहने वाले हैं.

बीजेपी नेता हेमंत विश्व शर्मा ने कहा कि रुझान हमारे लिए उत्साहवर्धक हैं. मैं आशा करता हूं और मुझे विश्वास है कि बीजेपी त्रिपुरा में सरकार बनाएगी.

बीजेपी नेता और केंद्रीय मंत्री किरण रिजिजू ने कहा कि तीनों राज्यों के रुझान एक नई राजनीतिक दिशा की तरफ इशारा कर रहे हैं. इसका असर राष्ट्रीय राजनीति पर भी पड़ेगा. हमें पूरा विश्वास है कि हम तीनों राज्यों में सरकार बनाएंगे.

तीनों राज्यों के रुझानों पर उत्तर प्रदेश मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि त्रिपुरा में बीजेपी एक ऐतिहासिक जीत के करीब है. मैं पीएम मोदी, अमित शाह और पार्टी के कार्यकर्ताओं को बधाई देता हूं.

योगी ने कहा कि हमारा प्रदर्शन नागालैंड और मेघालय में भी ऐतिहासिक रहने वाला है. यह भारतीय राजनीति के लिए एक महत्वपूर्ण दिन है.

केंद्रीय मंत्री जितेंद्र सिंह ने कहा कि पिछले 4 सालों में पूर्वोतर में जो विकास हुआ है वो 70 सालों में नहीं हुआ था. यहीं कारण है कि लोगों ने बीजेपी पर भरोसा जताया है.

बीजेपी मेघालय प्रभारी नलिन कोहली ने कहा कि आप दूसरी पार्टियों के प्रदर्शन को देखिए, राज्य में लोगों ने कांग्रेस के खिलाफ मतदान किया है. चुनाव बाद गठबंधन बनने की संभावनाओं पर नेताओं से बातचीत की जाएगी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
गोल्डन गर्ल मनिका बत्रा और उनके कोच संदीप से खास बातचीत

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi