S M L

जब बाढ़ पीड़ितों का हाल जानने के लिए पानी में कूद पड़े त्रिपुरा CM बिप्लब देब!

त्रिपुरा में भारी बारिश के कारण राज्य के कई क्षेत्र बुरी तरह से प्रभावित हुए हैं, ऐसे में वरिष्ठ अधिकारियों के साथ देब खुद प्रभावितों के पास जा पहुंचे ताकि जल्द से जल्द राहत पहुंच सके

Updated On: May 18, 2018 10:09 PM IST

FP Staff

0
जब बाढ़ पीड़ितों का हाल जानने के लिए पानी में कूद पड़े त्रिपुरा CM बिप्लब देब!

अपने बयानों से मीडिया की सुर्खियों में बने रहने वाले त्रिपुरा के नए नवेले मुख्यमंत्री बिप्लब देब एक बार फिर से चर्चा में हैं. हालांकि इस बार उनकी चर्चा बयानों को लेकर नहीं बल्कि काम को लेकर हो रही है. राज्य में बारिश और तूफान से हुए नुकसान का जायजा लेने के लिए त्रिपुरा सीएम प्रभावित इलाकों का दौरा करने के लिए निकल पड़े. वो हवाई यात्रा के बजाय सड़क मार्ग से सीधे लोगों के बीच पहुंच गए. इस दौरान कई इलाकों में पानी भर गया था. इन इलाकों में भी सीएम पैदल गए और लोगों का हाल चाल जाना.

सीएम ने ट्विटर के जरिए लोगों को जानकारी दी कि अगरतला के बाढ़ प्रभावित बनमालीपूर इलाके में प्रशासन के वरिष्ठ अधिकारियों के साथ दौरा कर रहा हूं, ताकि प्रभावितों को जल्द से जल्द राहत पहुंच सके. अगरतला का बनमालीपुर इलाका पूर्ण रूप से बाढ़ की चपेट में है. सीएम बिप्लव देब ने यहां पहुंचकर बाढ़ पीड़ितों के लिए मुआवजे की घोषणा की और पर्याप्त सुविधा मुहैया कराने का भी आश्वासन दिया.

बिप्लब देब ने बाढ़ में जान गंवाने वालों के परिजनों को 5 लाख और बाढ़ के कारण क्षतिग्रस्त घरों के पुनर्निर्माण के लिए 1 लाख रुपए की सहायता राशि देने की घोषणा की.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi