S M L

त्रिपुरा विधानसभा चुनावः CPM उम्मीदवार की हार्ट अटैक से मौत

देबबर्मा सुबह अपने विधानसभा क्षेत्र में चुनाव प्रचार कर रहे थे तभी उन्हें कुछ दर्द महसूस हुआ

Updated On: Feb 12, 2018 04:50 PM IST

Bhasha

0
त्रिपुरा विधानसभा चुनावः CPM उम्मीदवार की हार्ट अटैक से मौत

सत्तारूढ़ सीपीएम के चरिलम विधानसभा से उम्मीदवार रामेंद्र नारायण देबबर्मा की सोमवार को हार्ट अटैक से मौत हो गई. सीपीएम राज्य इकाई के सचिव बिजन धर ने यह जानकारी दी. त्रिपुरा में 60 विधानसभा सीटों के लिए 18 फरवरी को चुनाव होने हैं.

देबबर्मा 63 साल के थे और उनके परिवार में पत्नी और एक बेटा है. वह विधायक थे और उन्होंने साल 2013 में इसी विधानसभा क्षेत्र से सीपीएम के टिकट पर चुनाव लड़ा था.

सीपीएम के सिपाहीजाला जिला कमेटी के सदस्य संतोष बिश्वास ने बताया कि देबबर्मा सुबह अपने विधानसभा क्षेत्र में चुनाव प्रचार कर रहे थे तभी उन्हें कुछ दर्द महसूस हुआ. उन्हें बिशालगढ़ अस्पताल में ले जाया गया था.

बिश्वास ने बताया कि डॉक्टरों ने उन्हें गोविंद बल्लभ पंत अस्पताल रेफर कर दिया जहां चेकअप के दौरान उनकी मौत हो गई.

राजनीतिक रंजिश में एक दिन पहले हुआ था हमला

इससे पहले रविवार को बीजेपी ने आरोप लगाया था कि उनकी पार्टी के एक युवा नेता और नौ कार्यकर्ताओं पर सीपीएम समर्थकों ने लाठी और बम से रानीरबाजार में हमला किया.

बीजेपी राज्य इकाई अध्यक्ष बिप्लब कुमार देब ने बताया कि मजलीसपुर विधानसभा के बीजेपी उम्मीदवार सुशांत चौधरी सहित 10 लोग हमले में घायल हो गए.

सीपीएम ने हालांकि इस आरोप से इंकार करते हुए कहा है कि बीजेपी ने ही हमला किया था और इस हमले में घायल हुए एक सीपीएम कार्यकर्ता का इलाज भी चल रहा है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi