S M L

'लाल' भाई टैगोर नहीं, स्टालिन-लेनिन जयंती मनाते हैंः अमित शाह

उन्होंने कहा बीजेपी त्रिपुरा में हिंसा की राजनीति को विकास की राजनीति में बदलना चाहती है

Updated On: Feb 11, 2018 06:46 PM IST

FP Staff

0
'लाल' भाई टैगोर नहीं, स्टालिन-लेनिन जयंती मनाते हैंः अमित शाह

त्रिपुरा में 18 फरवरी को विधानसभा चुनाव से पहले बीजेपी ने पूरी ताकत झोंक दी है. रविवार को पार्टी अध्यक्ष अमित शाह ने वामपंथी सरकापर जमकर हमले किए. उन्हें लाल भाइयों की सरकार कहकर संबोधित किया.

अमित शाह ने कहा कि लाल भाइयों की सरकार स्टालिन और लेनिन की जयंती मनाती है, लेकिन रविंद्रनाथ टैगोर या विवेकानंद की नहीं. वह रविवार को गांधीग्राम में एक जनसभा को संबोधित कर रहे थे.

शाह ने मौजूदा राज्य सरकार पर हमला बोलते हुए कहा, 'बीजेपी त्रिपुरा में हिंसा की राजनीति को विकास की राजनीति में बदलना चाहती है. मैं पूछना चाहता हूं कि यहां के सरकारी कर्मचारियों को 7 वें वेतन आयोग के तहत सैलरी मिलती है क्या?'

अमित शाह ने त्रिपुरा को मॉडल स्टेट बनाने का किया वादा 

शाह ने रैली में मौजूद लोगों से अपील करते हुए कहा कि बीजेपी को राज्य की सत्ता में इस बार लाइए, हम को पांच साल में मॉडल राज्य बनाकर देंगे. बता दें कि अमित शाह गांधीग्राम के बाद मोहनपुर, चौमानू और तेलियामूरा टाउन हॉल में जनसभा को संबोधित करेंगे.

इससे पहले अमित शाह ने राज्य की माणिक सरकार को घेरा था. बीजेपी अध्यक्ष ने आरोप लगाया था कि त्रिपुरा करीब 25 सालों से बुरे हालातों का सामना कर रहा है, क्योंकि यहां कम्युनिस्ट राज है. अमित शाह ने कहा था कि राज्य के लोग बदलाव की राह देख रहे हैं और वे विकास चाहते हैं और यह काम बीजेपी ही कर सकती है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi