Co Sponsor
In association with
In association with
S M L

मोदी रैली की टॉप 5 बातें: यूपी में यहां भी खुदा है, वहां भी खुदा है...

मोदी का विचार है, 'सबका साथ, सबका विकास.' एसपी, बीएसपी, कांग्रेस का विचार है 'कुछ का साथ, कुछ का विकास'

FP Staff Updated On: Mar 05, 2017 10:22 PM IST

0
मोदी रैली की टॉप 5 बातें: यूपी में यहां भी खुदा है, वहां भी खुदा है...

'यहां A सपा है और B सपा है'

बनारस में दूसरे दिन के रोड शो के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा, 'यहां A सपा है और B सपा है. एक अखिलेश समाजवादी पार्टी है और दूसरी बहुजन समाजवादी पार्टी है. पीएम ने महाराष्ट्र नगर पालिका में कांग्रेस की हार का जिक्र करते हुए कहा कि भविष्य में इस पार्टी को पुरातत्व विभाग खोजेगा.

नोटबंदी से सब पार्टियां एक हुईं

नरेंद्र मोदी ने कहा, 8 नवंबर को जैसे ही मैंने टीवी पर आकर कहा, 'मेरे प्यारे भाईयों और बहनों'...ये बीएसपी, कांग्रेस और समाजवादी पार्टी एक हो गए. बहनजी ने कहा, मोदी जी 7-8 दिनों का मौका दे देते. आखिर क्यों भाई ? ये लोग आम जनता को बरगला रहे थे. इनकम टैक्स वाले परेशान करेंगे.कारोबारियों का नुकसान होगा. लेकिन ऐसा नहीं होगा. अब ईमानदारों का वक्त आ गया है. जिन लोगों ने देश का पैसा लूटा है उनसे पैसा वापस लेना है

पहले जाता था पैसा अब आता है

आप 2009-2010 में जब अखबार पढ़ते थे तो रोज खबरें आती थी कि 2जी घोटाले में इतने गए. हेलिकॉप्टर घोटाले में इतने गए, कोयला घोटाला में इतने गए. अब लोग पूछते हैं कि मोदी जी कितने आए. पहले पैसे जाते थे, अब आते हैं. लेकिन ये चीजें कुछ लोगों को नजर नहीं आती हैं. इन्हें मोतियाबिंद की तरह वोटबिंद हो गया है. हमारे देश के जवान मौत को मुट्ठी में लेकर दुश्मन के छक्के छुड़ाने गए थे और सुबह आकर खबर दी कि ऑपरेशन कामयाब रहा. लेकिन ये लोगों को नहीं दिखता. वो मेरे सैनिकों से जवाब मांगते है.

फैसले लेने की हिम्मत नहीं

जो लोग मिट्टी से जुड़े होते हैं उनमें फैसले करने की हिम्मत होती है. लेकिन यहां लोगों को राजनीति घलुआ मिली है. किसी को दादी और नाना से मिला है तो किसी को अपने पिता से मिली है. मुझे राजनीतिक विरासत में नहीं मिली है. इसलिए मुझमें फैसले लेने की हिम्मत है.

यहां भी खुदा है, वहां भी खुदा है

बनारस में दूसरे दिन के रोड शो के बाद प्रधानंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा, बनारस का कायाकल्प करने की जरूरत है. मुझसे लोग कहते हैं कि आप बनारस को नहीं जानते. वो लोग बनारस के बारे में कहते हैं... 'यहां भी खुदा है, वहां भी खुदा है. जहां नहीं खुदा है वहां कब खुदेगा.' हमारा विचार है, 'सबका साथ, सबका विकास' एसपी, बीएसपी, कांग्रेस का विचार है 'कुछ का साथ, कुछ का विकास.'

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
AUTO EXPO 2018: MARUTI SUZUKI की नई SWIFT का इंतजार हुआ खत्म

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi