S M L

रमन सिंह की तरह हम बंदूक के बूते राज्य की समस्याओं से नहीं लड़ेंगे: भूपेश बघेल

छत्तीसगढ़ के नव निर्वाचित मुख्यमंत्री ने कहा कि रमन सिंह सरकार के दौरान राज्य ने कई आदिवासी, पत्रकार और जवानों को खोया है

Updated On: Dec 19, 2018 05:37 PM IST

FP Staff

0
रमन सिंह की तरह हम बंदूक के बूते राज्य की समस्याओं से नहीं लड़ेंगे: भूपेश बघेल

छत्तीसगढ़ के नव निर्वाचित मुख्यमंत्री भूपेश बघेल पूरी तरह से राज्य की समस्याओं से निपटने के प्रयास में जुच गए हैं. उन्होंने बुधवार को इन समस्याओं का जिक्र करते हुए कहा, रमन सिंह सरकार के दौरान आदिवासी मारे गए हैं, सैनिक शहीद हुए हैं, हमनें कई पत्रकारों को खोया है, हमने कई राजनेताओं को भी खोया है.'

इसी के साथ उन्होंने कहा, 'उनकी (रमन सिंह) यह नीति विफल हुई है कि बंदूक के बूते इस समस्या से निपटा जा सकता है. अब इसका समाधान क्या होगा?' छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री ने कहा कि हमें प्रभावित इलाकों में रह रहे लोगों से बातचीत करने की जरूरत है.

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा कि हमें पत्रकारों, बुद्धिजीवियों और जो सैनिक इन इलाकों में लड़ रहे हैं, उनसे भी बातचीत करनी होगी. नव निर्वाचित मुख्यमंत्री का कहना है कि तमाम पक्षों से बातचीत के बाद ही हम कुछ समाधान निकाल सकते हैं.

मालूम हो कि छत्तीसढ़ की सत्ता से डेढ़ दशकों तक दूर रहने के बाद हाल ही में कांग्रेस ने राज्य में सरकार बनाई है. इससे पहले छत्तीसगढ़ में रमन सिंह नीत बीजेपी की सरकार थी. गौरतलब है कि कांग्रेस ने पिछले दिनों हुए पांच राज्यों के चुनाव में से तीन में जीत हासिल की थी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi