S M L

BJP का दावा- सौमित्र खान के अलावा TMC के 6 सांसद होंगे पार्टी में शामिल

रिपोर्ट के मुताबिक ये सभी सांदस मुकुल रॉय के करीबी माने जाते हैं जिन्होंने पिछले साल ही बीजेपी जॉइन की थी

Updated On: Jan 10, 2019 11:11 AM IST

FP Staff

0
BJP का दावा- सौमित्र खान के अलावा TMC के 6 सांसद होंगे पार्टी में शामिल

तृणमूल कांग्रेस सांसद सौमित्र खान के बीजेपी में जॉइन होने के बाद अब पार्टी के एक और सांसद अनुपम हाजरा बीजेपी में शामिल हो सकते हैं. अनुपम हाजरा बोलपुर से टीएमसी सांसद हैं.

टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक बीजेपी का दावा है कि टीएमसी से खान क अलावा 6 सांसद बीजेपी में शामिल होंगे. हालांकि बीजेपी ने इन सांसदों का नाम बताने से मना कर दिया है लेकिन माना जा रहा है कि इन सांसदों में अर्पिता घोष और सताब्दी रॉय जैसे नाम शामिल हो सकते हैं. रिपोर्ट के मुताबिक ये सभी सांदस मुकुल रॉय के करीबी माने जाते हैं जिन्होंने पिछले साल ही  बीजेपी जॉइन की थी और अब पश्चिम बंगाल से बीजेपी प्रमुख के पद पर हैं. इससे पहले बुधवारप को सौमित्र खान के बीजेपी में शामिल होने के दौरान भी मुकुल रॉय वहां मौजूद थे.

एक तरफ जहां सांसदों का इस तरह बीजेपी में शामिल होना, टीएमसी के लिए परेशानी का सबब बना हुआ है तो वहीं दूसरी तरफ पश्चिम बंगाल में राजनीतिक भूमि तलाश रही बीजेपी की यह एक बड़ी जीत के तौर पर देखा जा रहा है.

सौमित्र खान ने साधा ममता बनर्जी पर निशाना

सौमित्र खान ने पश्चिम बंगाल की मुख्य मंत्री ममता बनर्जी पर निशाना साधते हुए कहा कि टीएमसी पार्टी की बजाय ममता और उनके भतीजे अभिशेक की 'प्राइवेट कंपनी' बन गई है.

बाकुड़ा से परिवेक्षक अभिषेक का कहना है कि सौमित्र 2011 में तृणमूल और कांग्रेस के उम्मीदवार थे, जो बाद तृणमूल में शामिल हो गए और 2014 में सांसद बन गए.

रिपोर्ट के मुताबिक सौमित्र खान ने टीएमसी पार्टी का दामन उस वक्त छोड़ा जब बाकुड़ा के SDPO सुकोमल दास ने उनके खिलाफ भ्रष्टाचार का केस दर्ज किया. सौमित्र खान पर प्राइवेट टीचर्स की भर्ती को लेकर भ्रष्टाचार का केस दर्ज किया गया था. बताया जा रहा है कि बीजेपी ने सौमित्र खान को लोकसभा चुनाव टिकट देने का वादा किया है. वहीं इससे पहले  मुकुल रॉय ने खुलासा करते हुए कहा था कि वह अभी भी टीएमसी के कई नेताओं के संपर्क में हैं, जो जल्द ही बीजेपी का दामन थाम सकते हैं

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi