S M L

गठबंधन के लिए कांग्रेस को मना-मना कर थक गए लेकिन वे समझने को तैयार नहीं- केजरीवाल

Arvind Kejriwal ने कहा कि हमलोग गठबंधन के लिए Congress को मना-मना कर थक गए हैं लेकिन वे मानने को तैयार नहीं हैं. केजरीवाल ने कहा कि अगर आज हमारा कांग्रेस से गठबंधन हो जाता है तो बीजेपी दिल्ली की सभी सात की सात सीट हार जाएगी

Updated On: Feb 21, 2019 10:16 AM IST

FP Staff

0
गठबंधन के लिए कांग्रेस को मना-मना कर थक गए लेकिन वे समझने को तैयार नहीं- केजरीवाल

आम आदमी पार्टी (AAP) प्रमुख और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) ने कहा है कि वे गठबंधन के लिए कांग्रेस (Congress) को मना-मना कर थक गए हैं लेकिन वे लोग समझने को तैयार नहीं हैं. दिल्ली के चांदनी चौक में एक जनसभा को संबोधित करते हुए आप सुप्रीमो ने ये बात कही.

केजरीवाल ने कहा, 'हर सीट से बीजेपी (BJP) के खिलाफ मात्र एक उम्मीदवार होना चाहिए. वोट किसी भी कीमत पर बंटना नहीं चाहिए.' दिल्ली सीएम ने कांग्रेस पर गठबंधन नहीं करने का आरोप भी लगाया.

उन्होंने कहा कि हमलोग गठबंधन के लिए कांग्रेस को मना-मना कर थक गए हैं लेकिन वे मानने को तैयार नहीं हैं. केजरीवाल ने कहा कि अगर आज हमारा कांग्रेस से गठबंधन हो जाता है तो बीजेपी दिल्ली की सभी सात की सात सीट हार जाएगी.

कांग्रेस और आम आदमी पार्टी में गठबंधन को लेकर पिछले काफी समय से चर्चा चल रही है. लेकिन अभी तक इस पर मुहर नहीं लगी है. पिछले दिनों विपक्षी दलों की बैठक के बाद अरविंद केजरीवाल ने कहा था कि कांग्रेस ने गठबंधन के लिए लगभग मना ही कर दिया है. इस बैठक में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) भी मौजूद थे.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi