S M L

अमित शाह राज्य की आवभगत का कर रहे हैं गलत इस्तेमाल: केरल मंत्री

थॉमस इसाक का कहना है कि अमित शाह राज्य के जरिए दिए गए आवभगत का गलत इस्तेमाल कर रहे हैं.

Updated On: Oct 28, 2018 03:44 PM IST

FP Staff

0
अमित शाह राज्य की आवभगत का कर रहे हैं गलत इस्तेमाल: केरल मंत्री
Loading...

बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह केरल के नए कन्नूर इंटरनेशनल एयरपोर्ट से गुजरने वाले पहले यात्री बन गए हैं. यह एयरपोर्ट पब्लिक के लिए जल्द ही शुरू किया जाएगा. बीजेपी अध्यक्ष ने अनौपचारिक रूप से इस एयरपोर्ट से यात्रा की. ऐसे में अमित शाह को जहां बधाई मिल रही है तो वहीं शाह भी विरोधियों को चुनौती दे रहे हैं. जिससे राज्य मंत्री थॉमस इसाक काफी परेशानी में नजर आ रहे हैं.

थॉमस इसाक का कहना है कि अमित शाह राज्य के जरिए दिए गए आवभगत का गलत इस्तेमाल कर रहे हैं. थॉमस इसाक ने ट्वीट करते हुए लिखा, 'अमित शाह को कन्नूर हवाई अड्डे पर उतरने की इजाजत दी गई. जो कि अभी 9 नवंबर तक खोला जाएगा. यह आतिथ्य की हमारी परंपरा है, लेकिन वह केरल सरकार को हटाने की धमकी दे रहे हैं. ऐसी धमकियों से हम डरने वाले नहीं हैं. विधानसभा में कुछ सीटें जीतने की कोशिश करें. आपकी निराशा समझ में आती है.

दरअसल, यह एयरपोर्ट अभी खुला नहीं है. अमित शाह शनिवार सुबह जब यहां पहुंचे तो बीजेपी के राज्य शीर्ष नेताओं ने उनका उत्साहपूर्व स्वागत किया. कन्नूर पहुंचकर शाह ने बीजेपी के नए कार्यालय का उद्घाटन किया. वहीं कन्नूर पहुंचने के बाद शाह ने केरल की वामपंथी सरकार पर जमकर हमला बोला. सबरीमाला मुद्दे पर राज्य सरकार प्रदर्शनों को ताकत के बल पर दबाने का आरोप लगाया.

0
Loading...

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
फिल्म Bazaar और Kaashi का Filmy Postmortem

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi