S M L

इन केंद्रीय मंत्रियों को यूपी में कानून-व्यवस्था से नहीं है कोई दिक्कत

सबने कहा हम बेटियों की सुरक्षा के लिए प्रतिबद्ध हैं. जहां तक उन्नाव की घटना की बात है, कानून अपना काम करेगा

Bhasha Updated On: Apr 12, 2018 07:21 PM IST

0
इन केंद्रीय मंत्रियों को यूपी में कानून-व्यवस्था से नहीं है कोई दिक्कत

उन्नाव में नाबालिग लड़की से कथित सामूहिक दुष्कर्म को लेकर आलोचना झेल रही उत्तरप्रदेश की बीजेपी सरकार का बचाव करते हुए कुछ केंद्रीय मंत्रियों ने आज कहा कि वे महिला की रक्षा के प्रति कटिबद्ध हैं और कानून अपना काम करेगा.

नाबालिग लड़की से कथित दुष्कर्म के मामले में उत्तरप्रदेश के बीजेपी विधायक कुलदीप सिंह सेंगर के खिलाफ राज्य पुलिस ने आज बलात्कार, अपहरण और आपराधिक डराने - धमकाने सहित आईपीसी की विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया.

राज्य सरकार ने कहा है कि वह मामले की जांच सीबीआई को सौंपेगी.

केन्द्रीय संस्कृति मंत्री महेश शर्मा ने संवाददाताओं से कहा, ‘जब हम बेटी बचाओ कहते हैं तो उसका मतलब है, हम यहां अपनी बेटियों के हितों की रक्षा के लिए हैं और हम उनकी सुरक्षा के लिए प्रतिबद्ध हैं. जहां तक उन्नाव की घटना की बात है, कानून अपना काम करेगा.’

शर्मा ने कहा कि घटना के लिए जो भी जिम्मेदार होगा, चाहे वह कितना भी बड़ा हो, उसे दंडित किया जाएगा. महिला और बाल विकास मंत्री मेनका गांधी ने कहा कि महिलाओं के खिलाफ ऐसे हर मामले में कार्रवाई होनी चाहिए.

उन्होंने कहा , ‘यह दुखद है. इंसाफ होगा. मामला सीबीआई को दिया जा रहा है और कानून अपना काम करेगा.’

योगी आदित्यनाथ सरकार का साथ देते हुए रेल मंत्री पीयूष गोयल ने कहा कि उत्तर प्रदेश सरकार राज्य में कानून - व्यवस्था बनाए रखने के लिए दिन - रात काम कर रही है. उन्होंने कहा, ‘राज्य सरकार सभी गुनहगारों पर मामले दर्ज करेगी.'

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
गोल्डन गर्ल मनिका बत्रा और उनके कोच संदीप से खास बातचीत

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi