S M L

AAP के साथ गठबंधन की कोई संभावना नहीं, दिल्ली की सभी लोकसभा सीटों पर चुनाव लड़ेगी कांग्रेस: शीला

दिल्ली की पूर्व मुख्यमंत्री ने संवाददाताओं से कहा, ‘ हमें सातों सीटों पर चुनाव लड़ना है.’ किसी के साथ कोई गठबंधन का कोई विचार नहीं है

Updated On: Feb 02, 2019 07:38 PM IST

Bhasha

0
AAP के साथ गठबंधन की कोई संभावना नहीं, दिल्ली की सभी लोकसभा सीटों पर चुनाव लड़ेगी कांग्रेस: शीला

आम आदमी पार्टी (आप) के साथ गठबंधन की संभावना को एक बार फिर खारिज करते हुए दिल्ली प्रदेश कांग्रेस कमेटी की अध्यक्ष शीला दीक्षित ने शनिवार को कहा कि आगामी लोकसभा चुनाव में कांग्रेस राष्ट्रीय राजधानी की सभी सात सीटों पर पार्टी चुनाव लड़ेगी.

दिल्ली की पूर्व मुख्यमंत्री ने संवाददाताओं से कहा, ‘ हमें सातों सीटों पर चुनाव लड़ना है.’ किसी के साथ कोई गठबंधन का कोई विचार नहीं है. यह पूछे जाने पर कि उम्मीदवारों की सूची कब जारी होगी ,उन्होंने कहा, ‘अभी तो चुनाव तिथि का एलान नहीं हुआ है. उम्मीदवारों की घोषणा समय पर हो जाएगी.’

उन्होंने अरविंद केजरीवाल पर जनता को गुमराह करने का आरोप लगाते हुए कहा, ‘हम आगामी चुनाव में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल दोनों को निशाना बनाएंगे. दोनों हमारे प्रतिद्वंदी हैं.’ शीला ने कहा कि हम दिल्ली की स्थिति के मुताबिक अपनी रणनीति बनाएंगे.

दिल्ली कांग्रेस का चार्ज संभालने के बाद से ही शीला दीक्षित काफी एक्टिव नजर आ रही हैं. 31 मार्च को 81 साल की होने वाली शीला दीक्षित को देखकर लगता ही नहीं है कि वह पार्टी के दूसरे नेताओं की तुलना में किसी तरह से कमजोर हैं. शीला दीक्षित के अध्यक्ष बनते ही उनके निजामुद्दीन स्थित आवास से लेकर दिल्ली कांग्रेस दफ्तर तक कार्यकर्ताओं की भीड़ जुटने लगी हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi