S M L

कांग्रेस दफ्तर के बाहर 2 अपराधियों के पोस्टर लगे, पहले राहुल और दूसरे वाड्रा: BJP

ईडी वाड्रा से लंदन में उनकी संपत्ति को लेकर पूछताछ करेगी. उनकी पेशी को लेकर बीजेपी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कांग्रेस पर निशाना साधा है

Updated On: Feb 06, 2019 01:38 PM IST

FP Staff

0
कांग्रेस दफ्तर के बाहर 2 अपराधियों के पोस्टर लगे, पहले राहुल और दूसरे वाड्रा: BJP

प्रवर्तन निदेशालय बुधवार को रॉबर्ट वाड्रा से लंदन में उनकी संपत्ति को लेकर पूछताछ करेगी. उनकी पेशी को लेकर बीजेपी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कांग्रेस पर निशाना साधा है. बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा ने कहा है कि वाड्रा की लंदन में करोड़ों रुपए की आठ-नौ संपत्तियां हैं. कांग्रेस दफ्तर के बाहर दो अपराधियों के पोस्टर लगे हैं. राहुल गांधी अपराधी नंबर 1 और वाड्रा अपराधी नंबर दो हैं. भ्रष्टाचार कांग्रेस का एजेंडा है.

उन्होंने कहा कि वाड्रा काले पैसे के गोरख धंधे में ED के सामने आ रहे हैं. पात्रा ने कहा कि वाड्रा ने 2009 के पेट्रोलियम डील और डिफेंस डील के जरिए दलाली की है. ये डील UPA 1 के कार्यकाल के दौरान हुई है. इस डील में दलाली का पैसा सिंटेक इंटरनेशनल को मिला है. यह कंपनी संजय भंडारी की है. भंडारी वाड्रा के सहयोगी हैं. पेट्रोलियम डील में वाड्रा को 19 लाख पाउंड की दलाली मिली थी.

बीजेपी प्रवक्ता ने कहा, इस डील में दलाली का पैसा सिंटेक इंटरनेशनल को मिला है. उन्होंने कहा कि हम जानना चाहते हैं कि आखिर वाड्रा ने रोडपति से लेकर करोड़पति तक का ये सफर कैसे तय किया. वाड्रा ने अवैध तरीके से संपत्ति खरीदी है. 2008 में वाड्रा ने दिल्ली के मारचा मार्ग पर भी संपत्ति खरीदी थी.

वहीं कांग्रेस मुख्यालय पर से राहुल गांधी, प्रियंका गांधी और रॉबर्ट वाड्रा के पोस्टर हटाए जाने के मामले पर पात्रा ने कहा कि जहां तक पोस्टर हटाए जाने की बात है, कांग्रेस रंगे हाथ पकड़ी गई और इसलिए अब वो पोस्टर हटाने की कोशिश कर रही है. लेकिन इस 'बेल परिवार' के पोस्टर्स भारत के लोगों के दिलों में छपे हुए हैं. हम सभी राहुल गांधी के जीजा जी के बारे में जानते हैं, जो कि बेल पर बाहर है और आज ईडी के सामने पेश होंगे. हमने आज सुबह देखा कि कांग्रेस पार्टी के पोस्टर पर उन लोगों की तस्वीर है, जो बेल पर बाहर हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi