विधानसभा चुनाव | गुजरात | हिमाचल प्रदेश
S M L

अमरिंदर के मना करने पर भी 'द कपिल शर्मा शो' में काम करने पर अड़े सिद्धू

अमरिंदर सिंह ने पंजाब के एटर्नी जनरल अतुल नंदा की राय जानने के लिए उन्हें इस बारे में एक फाइल भी भेजी है

FP Staff Updated On: Mar 21, 2017 05:33 PM IST

0
अमरिंदर के मना करने पर भी 'द कपिल शर्मा शो' में काम करने पर अड़े सिद्धू

कैप्टन अमरिंदर सिंह और नवजोत सिंह सिद्धू के बीच तनातनी का दौर खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है. ताजा विवाद की वजह सिद्धू के कपिल शर्मा के कॉमेडी शो में काम करना है.

अमरिंदर यह नहीं चाहते कि सिद्धू इस शो में काम करें लेकिन सिद्धू इस शो में काम करने पर अड़े हुए हैं.

'इंडिया टुडे' के शो 'टू द पॉइंट' में कैप्टन अमरिंदर सिंह ने कहा सिद्धू को टीवी में काम करना जारी रखना चाहिए या नहीं इस पर वो एडवोकेट जनरल की राय मांगेंगे.

उन्होंने कहा कि मैं नहीं जानता कि संविधान इस बारे में क्या कहता है. हमें हमारे वकील से पूछना होगा कि क्या कोई मंत्री रहते हुए वो कर सकता है, जो वो करना चाहता है. ये पूरी तरह से कानून पर निर्भर करता है. मैं नहीं जानता कि ये हितों का टकराव है या नहीं. मैं राय लूंगा और उसके बाद सिद्धू से बात करूंगा.

अमरिंदर ने भेजी एटर्नी जनरल को फाइल 

इसके बाद अमरिंदर सिंह ने पंजाब के एटर्नी जनरल अतुल नंदा की राय जानने के लिए उन्हें इस बारे में एक फाइल भी भेजी है.

सिद्धू से जब इस बारे में सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा कि मैं वीकेंड में जाऊंगा और लोगों के सुबह उठने से पहले शूटिंग करके वापस आ जाऊंगा. शो की शूटिंग ज्यादातर वीकेंड में होती है. ऐसे में सिद्धू का मानना है कि हर हफ्ते पांच घंटे की शूटिंग से बतौर मंत्री उनका कामकाज नहीं प्रभावित होगा.

वहीं सिद्धू की पत्नी नवजोत कौर का भी कहना है कि यह उनका प्रोफेशन है और इससे होने वाली आमदनी से ही खर्च चलता है. नवजोत ने ये भी कहा कि जब वो विधायक थीं उस समय वेतन से केवल बिजली का बिल और मेहमानों के चाय-पानी का ही खर्च निकल पाता थ.

हालांकि सिद्धू ने यह भी कहा कि वे अमरिंदर सिंह का बहुत सम्मान करते हैं और वे उनका आदेश मानेंगे.

सिद्धू ने हाउसिंग और शहरी विकास मंत्रालय भी मांगा 

पंजाब में नए सरकार के शपथ ग्रहण के बाद से ही कैप्टन अमरिंदर सिंह और नवजोत सिंह सिद्धू के बीच अनबन की खबरें आ रही हैं. पहले यह खबर थी कि सिद्धू डिप्टी सीएम नहीं बनाए जाने से नाराज हैं.

इसके बाद यह खबर आई कि सिद्धू ने मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह से स्थानीय निकाय के साथ-साथ हाउसिंग और शहरी विकास विभाग की भी मांग की है.

सिद्धू ने स्थानीय निकाय विभाग के वरिष्ठ अधिकारियों के साथ बैठक के बाद कहा कि उन्होंने कैप्टन अमरिंदर सिंह से  से अनुरोध किया है कि दोनों महकमों को इकट्ठा कर दिया जाए.

हालांकि इस मांग पर सिद्धू की पत्नी का कहना है कि यह सिर्फ एक सुझाव है और सिद्धू और कैप्टन के बीच कोई विवाद नहीं नहीं है.

'द कपिल शर्मा शो' सुनील ग्रोवर और चंद्र प्रभाकर से शो के एंकर कपिल शर्मा की लड़ाई से पहले ही विवादों में घिरा है.

 

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi