S M L

इस धरती पर पहले आदिवासी नेता थे हनुमान: बीजेपी विधायक

बाड़मेर में एससी/एसटी एक्ट प्रोटेस्ट के दौरान हनुमान की मूर्ति का अपमान किया गया था. इस पर ज्ञान देव सिंह ने कहा कि इसका वीडियो देखकर मुझे बहुत दुख पहुंचा

Updated On: May 27, 2018 04:05 PM IST

FP Staff

0
इस धरती पर पहले आदिवासी नेता थे हनुमान: बीजेपी विधायक

राजस्थान से बीजेपी विधायक ज्ञान देव आहूजा एक बार फिर अपने विवादित बयानों के चलते चर्चा में हैं. इस बार उन्होंने भगवान हनुमान पर विवादित बयान दिया है. ज्ञान देव ने हनुमान को पहले आदिवासी नेता बताया है.

ज्ञान देव आहूजा ने कहा 'इस धरती पर प्रथम आदिवासी नेता हनुमान हुए हैं. सबसे ज्यादा मंदिर भी हनुमान जी के हैं, हमें उनका असम्मान नहीं करना चाहिए.'

बाड़मेर में एससी/एसटी एक्ट प्रोटेस्ट के दौरान हनुमान की मूर्ति का अपमान किया गया था. इस पर ज्ञान देव सिंह ने कहा कि इसका वीडियो देखकर मुझे बहुत दुख पहुंचा.

यह कोई पहली बार नहीं है जब ज्ञान देव आहूजा सुर्खिों में हैं. इससे पहले 2016 में जेएनयू विवाद के दौरान भी उन्होंने एक विवादित बयान दिया था. उन्होंने कहा था कि जेएनयू कैंपस में रोजाना 3 हजार कॉन्डम और 2 हजार शराब की बोतलें बरामद होती हैं. इसके बाद गौहत्या पर भी उन्होंने कुछ इसी तरह का बयान दिया था. उन्होंने कहा था कि जो लोग गौहत्या और गौतस्करी में शामिल होते हैं उन्हें भी जानवरों की तरह मार दिया जाना चाहिए.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi