S M L

सबके साथ इंसाफ हो यही बीजेपी की नीयत: अब्दुल अंसारी

बीजेपी अल्पसंख्यक मोर्चे के जयपुर सम्भाग की बैठक के बाद बातचीत में अंसारी ने कहा कि पार्टी के कार्यकर्ता और मोर्चे के राष्ट्रीय अध्यक्ष के नाते मैं कहना चाहता हूं कि हमारा यह देश संविधान से चलेगा

Updated On: Sep 29, 2018 08:41 PM IST

Bhasha

0
सबके साथ इंसाफ हो यही बीजेपी की नीयत: अब्दुल अंसारी

बीजेपी अल्पसंख्यक मोर्चे के राष्ट्रीय अध्यक्ष अब्दुल राशिद अंसारी ने शनिवार को कहा कि अयोध्या में राम मंदिर के निर्माण के लिए सुप्रीम कोर्ट का जो भी फैसला आएगा हर व्यक्ति उसका पालन करेगा.

बीजेपी अल्पसंख्यक मोर्चे के जयपुर सम्भाग की बैठक के बाद संवाददाताओं से बातचीत में अंसारी ने कहा कि पार्टी के कार्यकर्ता और मोर्चे के राष्ट्रीय अध्यक्ष के नाते मैं कहना चाहता हूं कि हमारा यह देश संविधान से चलेगा.

उन्होंने कहा, ‘हमारी सरकार ने कभी यह नहीं कहा कि संविधान को एक तरफ रख कर काम करें. मामला कोर्ट में चल रहा है और सुप्रीम कोर्ट हमारे लिए सबसे बड़ा है. कोर्ट का फैसला हमारे लिए सर्वोपरि होगा सुप्रीम कोर्ट का जो भी फैसला होगा हर कोई उसका पालन करेगा.’ उन्होंने कहा कि केंद्र और राज्य सरकार ने अल्पसंख्यकों के विकास के लिए कई अहम योजनाएं और विकास के कार्य किए हैं.

इस अवसर पर बीजेपी अल्पसंख्यक मोर्चा के प्रदेशाध्यक्ष मजीद मलिक कमांडो ने कहा कि बीजेपी सरकार ने पिछले चुनाव में अल्पसंख्यक वर्ग से चार उम्मीदवारों को टिकट दिया था जिनमें से दो अल्पसंख्यक के उम्मीदवार जीतकर आए थे जबकि कांग्रेस का एक भी उम्मीदवार जीतकर नहीं आया.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi