S M L

The Accidental Prime Minister: विवाद पर अनुपम खेर का बयान, कहा-राहुल गांधी पार्टी नेताओं को डांटे

11 जनवरी 2019 को रिलीज होने वाली इस फ‍िल्‍म के ट्रेलर से कांग्रेस सरकार में गांधी परिवार के दखल की हकीकत सामने आ रही है

Updated On: Dec 28, 2018 02:03 PM IST

FP Staff

0
The Accidental Prime Minister: विवाद पर अनुपम खेर का बयान, कहा-राहुल गांधी पार्टी नेताओं को डांटे

पूर्व प्रधानमंत्री डॉ. मनमोहन सिंह पर आधारित फिल्‍म 'द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर' के ट्रेलर जारी होते ही उस पर विवाद शुरू हो गया है. फ‍िल्‍म में अनुपम खेर ने पूर्व पीएम मनमोहन सिंह का रोल निभाया है जो काफी प्रभावशाली नजर आ रहा है. कांग्रेस पार्टी के कई सदस्य इस फ‍िल्‍म की रिलीज को रोकने की मांग कर रहे हैं. 11 जनवरी 2019 को रिलीज होने वाली इस फ‍िल्‍म के ट्रेलर से कांग्रेस सरकार में गांधी परिवार के दखल की हकीकत सामने आ रही है.

संजय बारू तत्कालीन प्रधानमंत्री के मीडिया सलाहकार थे

ट्रेलर में मनमोहन सिंह द्वारा लिए गए फैसलो को दिखाया गया है. साथ ही ये भी दिखाया गया है कि उन फैसलों को लेने में उन्‍हें कितनी मुश्‍किलें हुई हैं. द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर एक पॉलिटिकल ड्रामा है, जो कि पत्रकार संजय बारू की किताब पर आधारित है. फिल्म में भारत के पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह के प्राइम मिनिस्टर बनने के दौरान की कहानी बताई जाएगी. संजय बारू 2004 से 2008 के बीच तत्कालीन प्रधानमंत्री के मीडिया सलाहकार थे.

अनुपम खेर ने कहा है कि फ‍िल्‍म पर किसी तरह का विवाद बेकार

हालांकि इस विवाद पर अब अनुपम खेर का बयान सामने आ रहा है. अनुपम खेर ने कहा है कि फ‍िल्‍म पर किसी तरह का विवाद बेकार है. कांग्रेस के नेता पर फ‍िल्‍म बनी है, उन्‍हें तो खुश होना चाहिए. उन्‍हें तो भीड़ भेजनी चाहिए फ‍िल्‍म देखने के लिए. फ‍िल्‍म देखेंगे तो पता चलेगा कि कितने महान हैं मनमोहन सिंह.

आगे अनुपम खेर ने कहा- हाल ही में मैंने राहुल गांधी का एक ट्वीट देखा था जिसमें उन्‍होंने फ्रीडम ऑफ एक्‍सप्रेशन पर बोला था. अब अगर यूथ कांग्रेस के नेता ही फ‍िल्‍म रिलीज न होने देने की धमकी दे रहे हैं तो राहुल गांधी को उन्‍हें डांटना चाहिए. अनुपम खेर ने ये भी कहा कि फ‍िल्‍म में वहीं दिखाया गया है जो सच है. कहीं से कुछ भी घुमाया नहीं गया है. अब अगर जलियावालां बाग या होलोकोस्‍ट पर फ‍िल्‍म बनेगी तो तथ्‍य कैसे बदले जा सकते हैं.

फिल्म में अक्षय खन्ना संजय बारू की भूमिका में नजर आएंगे

इस फिल्म को नए डायरेक्टर विजय रत्नाकर गुट्टे ने डायरेक्ट किया है. राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता फिल्मकार हंसल मेहता ने फिल्म का स्क्रीनप्ले लिखा है. वहीं सुनिल बोहरा इस फिल्म को प्रोड्यूस कर रहे हैं. फिल्म में अक्षय खन्ना संजय बारू की भूमिका में नजर आएंगे. वहीं सोन‍िया गांधी का क‍िरदार अभ‍िनेत्री सुजैन बर्नट निभा रही हैं. सुजैन क्राइम पेट्रोल, ब‍िन कुछ कहे, ये र‍िश्‍ता क्‍या कहलाता है, कसौटी ज‍िंदगी की, ऐसा देश है मेरा जैसे सीर‍ियल्‍स में रोल कर चुकी हैं. फिल्म में ब्रिटिश मूल के भारतीय एक्टर अर्जुन माथुर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के रोल में दिखाई देंगे.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi