S M L

जहां किसान आंदोलन होंगे वहां आप कार्यकर्ता पहुंचेंगे: कुमार विश्वास

आप राजस्थान में किसान रैली कर मौजूदा सरकार की किसान विरोधी नीति को प्रदेश के लोगों को समझाने का प्रयास करेगी

Updated On: Jun 25, 2017 10:09 PM IST

FP Staff

0
जहां किसान आंदोलन होंगे वहां आप कार्यकर्ता पहुंचेंगे: कुमार विश्वास

आम आदमी पार्टी (आप) ने राजस्थान में किसानों की समस्याओं को प्रमुखता से उठाने का फैसला किया है. 'आप' राजस्थान में किसान रैली कर मौजूदा सरकार की किसान विरोधी नीति को प्रदेश के लोगों को समझाने का प्रयास करेगी.

आप के राजस्थान पर्यवेक्षक कुमार विश्वास की अध्यक्षता में रविवार को हुए कार्यकर्ता सम्मेलन में कई फैसले लिए गए. उन्होंने कहा कि जहां किसान आंदोलन होंगे वहां आप कार्यकर्ता पहुंचेंगे. कार्यकर्ता सम्मेलन में 50 सदस्यीय संगठन निर्माण समिति बनाने का भी फैसला किया गया जिससे समिति जिला स्तर पर आप के संगठन को मजबूत बनाएगी.

इसके अलावा आप ने फैसला किया कि वह सभी कॉलेजों में छात्र संगठन का निर्माण करेगी और छात्र संघ चुनाव भी लड़ेगी. आप नेता कुमार विश्वास ने कहा कि राजस्थान में आप पार्टी चुनावों के लिए अभी से घोषणा पत्र बनाने के काम में लग गई है. इसके अलावा दिल्ली की तर्ज पर यहां भी घोषणा पत्र तैयार किया जाएगा होगा.

कुमार विश्वास ने दावा किया कि आप विधानसभा चुनावों में राजस्थान में बेहतर विकल्प बनकर उभरेगी. उन्होंने कहा कि गंगानगर जिले के कार्यकर्ताओं को वहां नहर के काम में देरी से बर्बाद हुई जमीन से संबंधित एंजेडा तैयार करने का काम सौंपा गया है. इसके अलावा उन्होंने कहा कि 9 जुलाई को होने वाले कर्जा मुक्त किसान आंदोलन में वह पूरी तरह से किसानों के साथ खड़ी है.

(न्यूज़18 से साभार)

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi