S M L

राज्यसभा में बोले मनोहर पर्रिकर: गोवा के लिए 'थैंक्यू' दिग्विजय सिंह

मनोहर पर्रिकर ने दिग्विजय सिहं पर कसा तंज, कहा- आप गोवा में घूमते रहे, हम सरकार बना पाए

Updated On: Mar 31, 2017 07:29 PM IST

FP Staff

0
राज्यसभा में बोले मनोहर पर्रिकर: गोवा के लिए 'थैंक्यू' दिग्विजय सिंह

गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर ने राज्ससभा सदस्यों का शुक्रिया अदा किया है. इसके साथ-साथ राज्य में सबसे ज्यादा सीटें जीतने के बाद भी सरकार न बना पाने को लेकर कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह का भी शुक्रिया अदा किया.

पर्रिकर गोवा के सीएम बनने के बाद पहली बार राज्यसभा पहुंचे हैं. जैसे ही पर्रिकर बोलने के लिए खड़े हुए, कांग्रेस ने हंगामा मचाना शुरू कर दिया. विपक्ष के हंगामें के बीच बोलते हुए पर्रिकर ने दिग्विजय सिंह पर तंज कसते हुए कहा कि आप गोवा में आराम से घूमते रहे और हम सरकार बना पाए.

'हंसी का पात्र' बन गया हूं

इससे पहले कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने गोवा और मणिपुर की राज्यपालों के आचरण पर चर्चा के लिए अपनी नोटिस का मुद्दा एक बार फिर राज्यसभा में उठाया.

उन्होंने सवाल किया कि सदन के नेता अरुण जेटली को इस विषय पर चर्चा के लिए समय तय करने के लिए समय कब मिलेगा. सिंह ने बैठक शुरू होते ही यह मुद्दा उठाया और कहा कि वह 'हंसी का पात्र' बने हुए हैं.

लोग और पत्रकार बार बार उनसे उनके राज्यपालों के आचरण वाली नोटिस के बारे में सवाल कर रहे हैं. उन्होंने सवाल किया कि उनके नोटिस का क्या हुआ जिसे आसन ने स्वीकार कर लिया है.

यह भी पढ़ें: गोवा की असफलता के लिए पार्टी का भीतरघात जिम्मेदार: दिग्विजय सिंह

गौरतलब है कि गोवा विधानसभा चुनाव में कांग्रेस ने 17 सीटें जीती थी, जबकि बीजेपी सिर्फ 13 सीटें ही जीत पाई थी. वहीं बहुमत के लिए 21 सीटों की जरूरत थी. विधानसभा में शक्ति परीक्षण के दौरान बीजेपी के समर्थन में 22 वोट पड़े, जिसकी मदद से गोवा में बीजेपी की सरकार बन पाई.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi