S M L

PNB घोटाला: 'शॉटगन' का मोदी सरकार पर तंज, कहा- शुक्र है प्यून को बख्श दिया

बीजेपी सांसद ने कहा, हमारे समझदार लोगों ने नेहरू से लेकर कांग्रेस तक को जिम्मेदार ठहराने के बाद कहा है कि पीएनबी घोटाले के लिए ऑडिटर्स जिम्मेदार हैं

Updated On: Feb 27, 2018 10:39 AM IST

FP Staff

0
PNB घोटाला: 'शॉटगन' का मोदी सरकार पर तंज, कहा- शुक्र है प्यून को बख्श दिया

बीजेपी सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने एक बार फिर अपनी ही पार्टी और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा है. उन्होंने करोड़ों रुपए के पीएनबी घोटाले में मोदी सरकार द्वारा ऑडिटर्स और रेगुलेटर्स को जिम्मेदार ठहराने को लेकर तंज कसा है.

उन्होंने कहा है कि भगवान का शुक्र है कि इन्होंने (मोदी सरकार) प्यून को बख्श दिया. बीजेपी एमपी का निशाना सीधे तौर पर वित्तमंत्री अरुण जेटली पर था. जिन्होंने हाल ही में दिए अपने बयान में पीएनबी घोटाले के लिए रेग्युलेटर्स-ऑडिटर्स को जिम्मेदार ठहराया था. उन्होंने कहा था कि निगरानी में चूक और ढीले बैंक प्रबंधन की वजह से ये घोटाला हुआ है.

सिन्हा ने ट्वीट कर कहा, 'तू इधर-उधर की ना बात कर ये बता कि काफिला क्‍यों लुटा, मुझे रहजनों से गिला नहीं, तेरी रहबरी का सवाल है'. ताली कप्तान को तो गाली भी कप्तान को

एक अन्य ट्वीट में बीजेपी सांसद ने कहा, हमारे समझदार लोगों ने नेहरू से लेकर कांग्रेस तक को जिम्मेदार ठहराने के बाद कहा है कि पीएनबी घोटाले के लिए ऑडिटर्स जिम्मेदार हैं. शुक्र है उन्होंने प्यून को बख्श दिया. बड़ा सवाल ये है कि पीएनबी की असल मालिक, सरकार उन छह में से चार सालों तक क्या कर रही थी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi