S M L

बिहार: योगी की रैली से पहले बिगड़ा मौसम का मिजाज, तेज आंधी में पंडाल ध्वस्त

बीजेपी के विधायकों और टेंट कंपनी के कर्मचारियों ने मंच और टूटे पंडाल को ठीक करने का काम शुरु कर दिया है

Updated On: Jun 15, 2017 12:48 PM IST

FP Staff

0
बिहार: योगी की रैली से पहले बिगड़ा मौसम का मिजाज, तेज आंधी में पंडाल ध्वस्त

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ बुधवार की दोपहर 3 बजे बिहार के दरभंगा पहुंच एक सभा को संबोधित करेंगे. लेकिन सभा शुरू होने से 10 घंटे पहले मौसम ने इसमें खलल पैदा कर दिया है.

जानकारी के मुताबिक बुधवार की अहले सुबह 4-5 बजे के लगभग आई तेज आंधी और पानी योगी की सभा स्थल पर कहर बन कर टूटी. सभा स्थल पर बने 45,000 हजार स्कवॉयर फीट का वाटर प्रूफ पंडाल गिरकर पूरी तरह धवस्त हो गया, जिससे योगी की सभा होने पाने पर भी प्रश्न उठने लगे हैं.

बीजेपी नेता खुद जुटे पंडाल की मरम्मत में

बीजेपी के विधायकों और टेंट कंपनी के कर्मचारियों ने मंच और टूटे पंडाल को ठीक करने का काम शुरु कर दिया है. इतने बड़े पंडाल के सामान को समय से हटाकर ठीक करने और योगी की सभा के लिए मैदान को तैयार करना एक बड़ी चुनौती बन गई है.

दरभंगा से बीजेपी विधायक संजय सरावगी और विधान पार्षद अर्जुन सहनी खुद हाथों में आरी लेकर बांस बल्ले के बंधे डोर को काटते दिखे.

सरावगी का दावा है कि योगी की सभा समय पर ही होगी. उनके मुताबिक सारी जानकारी योगी आदित्यनाथ तक पहुंचाई जा रही है. साथ ही यात्रा रद्द होने की संभावना से उन्होंने इंकार किया है.

मोदी सरकार के 3 साल पर हो रहे 'मोदी फेस्ट' को संबोधित करेंगे

गौरतलब है कि उत्तर प्रदेश के मुख्यमंंत्री योगी आदित्यनाथ का केंद्र में मोदी सरकार के 3 साल पूरे होने पर हो रहे आयोजन 'मोदी फेस्ट' के अंतर्गत बिहार के दरभंगा में एक विशाल जनसभा का आयोजन किया जा रहा है. आयोजन दरभंगा के राज मैदान में दोपहर 3 बजे शुरू होना तय है लेकिन मौसम के मिजाज ने उनके इस कार्यक्रम में खलल जरुर पैदा कर दिया है.

जानकारी के मुताबिक योगी आदित्यनाथ उत्तर प्रदेश सरकार के चार्टर्ड विमान में गोरखपुर से दरभंगा दोपहर करीब ढाई बजे पहुंचेंगे. वह हवाई अड्डे से सड़क मार्ग से राज मैदान पहुंचेंगे.

(साभार: न्यूज़18)

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi