S M L

तेलंगाना कांग्रेस की ही देन है, ये ना भूले चंद्रशेखर राव : दिग्विजय सिंह

जिस पार्टी ने तेलंगाना राज्य बनाया उसी पार्टी के अध्यक्ष के खिलाफ ही अभद्र भाषा का इस्तेमाल कर रहे हैं चंद्रशेखर राव

Updated On: Sep 08, 2018 05:54 PM IST

Bhasha

0
तेलंगाना कांग्रेस की ही देन है, ये ना भूले चंद्रशेखर राव : दिग्विजय सिंह

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह ने राहुल गांधी पर विवादित टिप्पणी करने वाले तेलंगाना राष्ट्र समिति (टीआरएस) के प्रमुख के. चंद्रशेखर राव पर निशाना साधा है. उन्होंने आरोप लगाया कि राव ‘कृतघ्न’ हैं यानी उनपर किए गए उपकारों को भूल जाते हैं. अब आने वाले चुनाव में राज्य की जनता उनको सबक सिखाएगी.

सिंह ने ट्वीट कर कहा, 'मैं राहुल जी के खिलाफ केसीआर के बयान की कड़ी निंदा करता हूं. यह कैसे कृतघ्न व्यक्ति हैं. तेलंगाना कांग्रेस की देन है और इस व्यक्ति ने कांग्रेस अध्यक्ष के खिलाफ ही अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया. केसीआर, आप शर्म करिए. इतना कृतघ्न होने के लिए राव को तेलंगाना की जनता द्वारा दंडित किया जाना चाहिए.'

तेलंगाना टीआरएस के प्रमुख ‘आधुनिक युग के मुहम्मद बिन तुगलक’ हैं

बीते गुरुवार को तेलंगाना विधानसभा को समयपूर्व भंग करने की घोषणा के बाद राव ने राहुल गांधी पर निशाना साधा. राव ने लोकसभा में अविश्वास प्रस्ताव पर चर्चा के दौरान कांग्रेस अध्यक्ष के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से गले मिलने का जिक्र किया और कहा, 'राहुल गांधी इस देश के सबसे बड़े मसखरे हैं.'

इस पर पलटवार करते हुए कांग्रेस के मुख्य प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने कहा था कि तेलंगाना टीआरएस के प्रमुख ‘आधुनिक युग के मुहम्मद बिन तुगलक’ हैं और ‘प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की कठपुतली’ हैं.

सुरजेवाला ने यह भी आरोप लगाया था कि राव ने तेलंगाना की जनता के साथ ‘विश्वासघात’ किया है.

उल्लेखनीय है कि मार्च 2014 में आंध्र का विभाजन कर जब नए राज्य तेलंगाना का गठन हुआ था, उस समय केन्द्र में कांग्रेस नीत यूपीए सरकार की थी. उस समय दिग्विजय सिंह कांग्रेस में अविभाजित आंध्र प्रदेश के प्रभारी थे.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi