S M L

Telangana Elections Results 2018: कांग्रेस ने EVM पर सवाल खड़ा किया

टीआरएस नेता ने कहा हारने वाली पार्टी हमेशा ही ईवीएम से छेड़छाड़ का आरोप लगाती है. इसमें कुछ नया नहीं है

Updated On: Dec 11, 2018 01:59 PM IST

FP Staff

0
Telangana Elections Results 2018: कांग्रेस ने EVM पर सवाल खड़ा किया

तेलंगाना विधानसभा चुनावों की गिनती जारी है. राज्य में मुकाबला कांग्रेस और टीआरएस के बीच है. रुझानों में टीआरएस को बढ़त मिली हुई है. वहीं कांग्रेस को ठीक-ठाक सीटें मिलती दिख रही हैं.

तेलंगाना के रुझानों में टीआरएस ने 1 सीट पर जीत दर्ज की है और 85 सीटों पर बढ़त बनाए हुए है. वहीं कांग्रेस 21 सीटों पर बढ़त बनाए हुए है. बीजेपी 2 और अन्य 1 सीट पर आगे है.

ये भी पढ़ें: MP Assembly Election Results 2018 LIVE: बीजेपी-कांग्रेस में कांटे की टक्कर, नहीं साफ हो रही स्थिति

राज्य में अपनी हार को देखते हुए कांग्रेस ने EVM पर सवाल खड़े कर दिए हैं. तेलंगाना प्रदेश कांग्रेस कमिटि ने तेलंगाना सीईसी रजत कुमार को चिट्ठी लिखकर राज्य में EVM के साथ छेड़छाड़ की आशंका जाहिर की है.

कांग्रेस के इस आरोप के जवाब में टीआरएस की सांसद के कविता ने कहा है कि- हारने वाली पार्टी हमेशा ही EVM के साथ छेड़छाड़ की शिकायत करती है. कल प्रेस कॉन्फ्रेंस में सीईसी ने साफ कह दिया था कि EVM के साथ छेड़छाड़ करना संभव नहीं है. लोगों ने टीआर को जीत दिलाई है और कांग्रेस झूठे दावे कर रही है.

रुझानों में तेलंगाना में टीआरएस को बड़ी बढ़त मिली है. यहां एकतरफा मुकाबला चल रहा है. राज्य में 119 सीटों पर चुनाव हुए हैं.

ये भी पढ़ें: राजस्थान विधानसभा Election Results 2018 Live: रुझानों में कांग्रेस को 101 सीटें, गहलोत-पायलट ने निर्दलियों को दिया न्योता

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi