S M L

तेलंगाना चुनाव 2018: TRS ने चुनाव आयोग से की सर्वे पर रोक लगाने की मांग

पार्टी की ओर से इस बारे में चुनाव आयोग को लिखे पत्र में कहा गया है कि 7 दिसंबर तक मतदान के दिन तक टीवी चैनलों पर किसी तरह के सर्वे न दिखाए जाएं

Updated On: Dec 01, 2018 01:43 PM IST

FP Staff

0
तेलंगाना चुनाव 2018: TRS ने चुनाव आयोग से की सर्वे पर रोक लगाने की मांग

तेलंगाना राष्ट्र समिति (टीआरएस) ने चुनाव आयोग से इलेक्शन सर्वे पर रोक लगाने की मांग की है. सत्ताधारी टीआरएस ने शुक्रवार को स्थानीय टीवी चैनलों पर पूर्व सांसद लगड़ापति राजगोपाल के चुनावी सर्वे दिखाकर मतदाताओं को भ्रमित करने का आरोप लगाया है.

पार्टी की ओर से इस बारे में चुनाव आयोग को लिखे पत्र में कहा गया है कि 7 दिसंबर तक मतदान के दिन तक टीवी चैनलों पर किसी तरह के सर्वे न दिखाए जाएं.

दरअसल राजगोपाल ने रविवार को टीवी चैनलों पर अपने सर्वे में 8 से 10 बागी उम्मीदवारों के चुनाव जीतने की भविष्यवाणी की थी. उन्होंने कहा था कि चुनाव बाद इन विजयी बागी उम्मीदवारों की अगली सरकार बनाने में महत्वपूर्ण भूमिका होगी.

बता दें कि वर्ष 2014 में आंध्र प्रदेश से अलग होकर बने तेलंगाना में टीआरएस की सरकार है और कांग्रेस यहां विपक्ष में है. तेलंगाना में कांग्रेस का तेलगु देशम पार्टी (टीडीपी) के साथ चुनावी समझौता है.

तेलंगाना की कुल 119 विधानसभा सीटों के लिए 7 दिसंबर को एक ही चरण में मतदान कराए जाएंगे. इसी दिन राजस्थान में भी चुनाव होने हैं.

तेलंगाना समेत पांचों चुनावी राज्यों के नतीजे 11 दिसंबर को घोषित होंगे

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi