S M L

तेलंगाना चुनाव 2018: कांग्रेस-TDP पॉकेटमारों की पार्टी, राहुल नहीं समझेंगे हमारा दर्द- ओवैसी

असदुद्दीन ओवैसी ने हैदराबाद में अपने चुनावी भाषण में कहा कि जनेऊधारी राहुल गांधी कभी मुस्लिमों का दर्द नहीं समझ सकते

Updated On: Dec 02, 2018 01:12 PM IST

FP Staff

0
तेलंगाना चुनाव 2018: कांग्रेस-TDP पॉकेटमारों की पार्टी, राहुल नहीं समझेंगे हमारा दर्द- ओवैसी

चुनावी समर में नेताओं की जुबान फिसलने का सिलसिला जारी है. इस कड़ी में अब ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (एआईएमआईएम) के सांसद असदुद्दीन ओवैसी का नाम भी शामिल हो गया है.

रविवार को हैदराबाद के मलकपेट में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए ओवैसी ने कांग्रेस और तेलुगू देशम पार्टी (टीडीपी) गठबंधन पर आपत्तिजनक टिप्पणी की. ओवैसी ने दोनों ही पार्टियों को पॉकेटमार बताया. ओवैसी ने कहा कि जनेऊधारी राहुल गांधी कभी मुस्लिमों का दर्द नहीं समझ सकते.

उन्होंने कहा, 'जब यहां के युवाओं को जेलों में डाला गया. चंद्रबाबू नायडू की वजह से लोगों की जिंदगियां बर्बाद हो गईं. तब क्या कांग्रेस के लोग आए. क्या यह जनेऊधारी हिंदू आया? जो अपने आप को जनेऊधारी हिंदू कहता है.'

ओवैसी ने तंज भरे लहजे में कहा वो (राहुल) यहां आज टूरिस्ट बनकर आते हैं. उन्होंने आरोप लगाया कि उनकी (राहुल) सभा में बसों में बिठाकर लोगों को लाया गया था. भीड़ जुटाने के लिए सबको 100 रुपए और एक पैकेट भी दिए गए थे.

बता दें कि वर्ष 2014 में आंध्र प्रदेश से अलग होकर बने तेलंगाना में टीआरएस की सरकार है और कांग्रेस यहां विपक्ष में है. तेलंगाना में कांग्रेस का तेलगु देशम पार्टी (टीडीपी) के साथ चुनावी समझौता हुआ है.

तेलंगाना की कुल 119 विधानसभा सीटों के लिए 7 दिसंबर को एक ही चरण में मतदान कराए जाएंगे. इसी दिन राजस्थान में भी चुनाव होने हैं.

तेलंगाना समेत पांचों चुनावी राज्यों के नतीजे 11 दिसंबर को घोषित होंगे

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi