S M L

तेलंगाना चुनाव 2018: कांग्रेस ने रैली रद्द करने के लिए दिया था 25 लाख का ऑफर- ओवैसी

ओवैसी ने कहा कि उन्हें खरीदा नहीं जा सकता. उन्होंने कहा कि अहंकार में चूर कांग्रेस की पोल खोलने के लिए इससे ज्यादा और क्या सबूत पेश करें

Updated On: Nov 20, 2018 01:25 PM IST

FP Staff

0
तेलंगाना चुनाव 2018: कांग्रेस ने रैली रद्द करने के लिए दिया था 25 लाख का ऑफर- ओवैसी

ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (एआईएमआईएम) के प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने कांग्रेस पर गंभीर आरोप लगाए हैं. ओवैसी ने कहा कि उन्हें तेलंगाना में चुनावी रैली रद्द करने के लिए कांग्रेस ने 25 लाख रुपए की पेशकश की थी.

ओवैसी ने कहा कि यह ऑफर उन्हें आदिलाबाद जिले के निर्मल विधानसभा क्षेत्र में की जाने वाली उनकी रैली को रद्द करने के लिए दिया गया था. लेकिन उन्हें इसे ठुकरा दिया. उन्हें कहा कि उन्हें खरीदा नहीं जा सकता. उन्होंने कहा कि अहंकार में चूर कांग्रेस की पोल खोलने के लिए इससे ज्यादा और क्या सबूत पेश करें.

मंगलवार को तेलंगाना के मेढक जिले में चुनावी रैली को संबोधित करते हुए ओवैसी ने कांग्रेस और टीडीपी के गठबंधन को 'ईस्ट इंडिया कंपनी' करार दिया.

बता दें कि वर्ष 2014 में आंध्र प्रदेश से अलग होकर बने तेलंगाना में टीआरएस की सरकार है और यहां कांग्रेस विपक्ष में है. कांग्रेस का राज्य में तेलगु देशम पार्टी (टीडीपी) के साथ चुनावी समझौता है.

तेलंगाना की कुल 119 विधानसभा सीटों के लिए 7 दिसंबर को एक ही चरण में मतदान कराए जाएंगे. इसी दिन राजस्थान में भी चुनाव होने हैं.

तेलंगाना समेत पांचों चुनावी राज्यों के नतीजे 11 दिसंबर को घोषित होंगे

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi