S M L

अकबरुद्दीन ओवैसी का PM मोदी पर हमला, कहा- चाय वाले थे, मगर अब बनो वजीर-ए-आज़म जैसा

एआईएमआईएम विधायक ने एक चुनावी जनसभा में कहा, 'बात करें कि 'चाय.. चाय.. चाय. हर वक्त वहीं. नोटबंदी. ये चाय, वो चाय, कड़क है, नरम है. ये वजीर-ए-आजम है या क्या है? अरे चायवाला था, अब वजीर-ए-आजम है. वजीर-ए-आजम जैसा बन जाओ'

Updated On: Dec 03, 2018 01:54 PM IST

FP Staff

0
अकबरुद्दीन ओवैसी का PM मोदी पर हमला, कहा- चाय वाले थे, मगर अब बनो वजीर-ए-आज़म जैसा

चुनावी समर में राजनीतिक पार्टियां और नेता नित दिन भाषा की मर्यादा को लांघ रहे हैं. तेलंगाना में बीजेपी और ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (एआईएमआईएम) के बीच जारी जुबानी जंग और भी तल्ख हो गई है. इस कड़ी में अब ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (एआईएमआईएम) के नेता असदुद्दीन ओवैसी के छोटे भाई अकबरुद्दीन ओवैसी की भी एंट्री हो गई है.

अकबरुद्दी ओवैसी ने हैदराबाद के चारमीनार क्षेत्र में चुनावी जनसभा में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ बेहद आपत्तिजनक भाषा का प्रयोग किया. उन्होंने कहा, 'बात करें कि 'चाय.. चाय.. चाय. हर वक्त वहीं. नोटबंदी. ये चाय, वो चाय, कड़क है, नरम है. ये वजीर-ए-आजम है या क्या है? अरे चायवाला था, अब वजीर-ए-आजम है. वजीर-ए-आजम जैसा बन जाओ.'

इससे पहले अकबरुद्दीन ने अपने बड़े भाई असदुद्दीन ओवैसी के उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के बयान पर पलटवार का समर्थन करते हुए कहा कि हम अकेले नहीं हैं जो भाग जाएंगे. हमारी हजारों पीढ़ियां यहां रहेंगी.

तेलंगाना की सभी 119 सीटों पर 7 दिसंबर को एक चरण में होगी वोटिंग

बता दें कि वर्ष 2014 में आंध्र प्रदेश से अलग होकर बने तेलंगाना में टीआरएस की सरकार है और कांग्रेस यहां विपक्ष में है. राज्य में ओवैसी बंधुओं की पार्टी एआईएमआईएम चुनाव नहीं लड़ रही है. मगर वो हैदराबाद और आस-पास चुनाव प्रचार कर 2019 आम चुनाव से पहले पार्टी के पक्ष में माहौल बनाने के प्रयास में जुटे हैं.

तेलंगाना में कांग्रेस का तेलगु देशम पार्टी (टीडीपी) के साथ चुनावी समझौता हुआ है.

तेलंगाना की कुल 119 विधानसभा सीटों के लिए 7 दिसंबर को एक ही चरण में मतदान कराए जाएंगे. इसी दिन राजस्थान में भी चुनाव होने हैं.

तेलंगाना समेत पांचों चुनावी राज्यों के नतीजे 11 दिसंबर को घोषित होंगे

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi