S M L

तेलंगाना: TRS की जनसभा आज, विधानसभा भंग करने का ऐलान कर सकते हैं KCR

तेलंगाना में तय वक्त से पहले विधानसभा चुनाव कराने की अटकलों के बीच इस आयोजन को काफी अहम माना जा रहा है

Updated On: Sep 02, 2018 10:48 AM IST

FP Staff

0
तेलंगाना: TRS की जनसभा आज, विधानसभा भंग करने का ऐलान कर सकते हैं KCR

तेलंगानामें सत्ताधारी तेलंगाना राष्ट्र समिति (टीआरएस) रविवार को बड़ी जनसभा का आयोजन कर रही है. ये आयोजन हैदराबाद में होगा. उम्मीद जताई जा रही है कि इस आयोजन में 25 लाख से ज्यादा लोग हिस्सा ले सकते हैं.

तेलंगाना में तय वक्त से पहले विधानसभा चुनाव कराने की अटकलों के बीच इस आयोजन को काफी अहम माना जा रहा है. बताया जा रहा है इस आयोजन में मुख्यमंत्री और टीआरएस प्रमुख केसीआर 60 हजार करोड़ रुपए की परियोजनाओं  का ऐलान कर सकते हैं. इसके साथ ही विधानसभा भंग करने की घोषणा भी कर सकते हैं.

मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक केसीआर हर किसान को 2 लाख के लोन पर छूट, बेरोजगार युवाओं को मासिक गुजारा भत्ता, सरकारी क्रर्मचारियों को आंतरिक राहत  और हर महीने मिलने वाली पेंशन को बढ़ाने जैसी कई अहम घोषणाएं भी कर सकते हैं.

'अपनी पार्टी को बचाने की आखिरी कोशिश कर रहे हैं केसीआर'

वहीं कांग्रेस ने इन अटकलों पर टिप्पणी  करते हुए कहा कि 'कांग्रेस की उठती लहर' के चलते केसीआर, अपनी पार्टी को बचाने की 'आखिरी कोशिश' कर रहे हैं. कांग्रेस के तेलंगाना अध्यक्ष एन उत्तम रेड्डी ने कहा कि सत्ताधारी टीआरएस एक भी बड़ा चुनावी वादा पूरने करने में असफल रही है.

चौथी सालगिराह पर रिपोर्ट कार्ड दिखाना चाहती है टीआरएस 

तेलंगाना के गठन की चौथी सालगिरह के मौके पर रविवार को सत्तारूढ़ टीआरएस लोगों के सामने उपलब्धियों के एक रिपोर्ट कार्ड दिखाना चाहती है, ताकि वह चार साल की सरकार के बारे में लोगों को बता सके.

सूत्रों ने बताया कि प्रदेश कैबिनेट की एक बैठक रविवार को दोपहर बाद बुलाई गई है. इसके बाद जनसभा का आयोजन किया जाएगा. उन्होंने बताया कि इसके लिए सभी इंतजाम कर लिए गए हैं और उम्मीद है कि इस जनसभा में 25 लाख लोग हिस्सा लेंगे.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi