S M L

तेलंगाना बीजेपी विधायक का फेसबुक एकाउंट हैक

तेलंगाना से बीजेपी विधायक अपने विवादित बयान के लिए जाने जाते हैं. उनका दावा है कि पहले भी कई बार उनके फेसबुक एकाउंट, उनकी वेबसाइट और ट्वीटर एकाउंट हैक करने का प्रयास किया गया

Updated On: Oct 09, 2018 06:40 PM IST

Bhasha

0
तेलंगाना बीजेपी विधायक का फेसबुक एकाउंट हैक

डिजिटल इंडिया के दौर में नेताओं, सांसदों, विधायकों के सोशल मीडिया अकाउंट तक सुरक्षित नहीं हैं. कभी राहुल गांधी का ट्विटर अकाउंट हैक हो जाती है तो कभी किसी और का.

इसी क्रम में ताजा शिकार भंग की जा चुकी तेलंगाना विधानसभा के एक बीजेपी विधायक हैं. विधायक ने आरोप लगाया है कि अज्ञात लोगों ने उनका फेसबुक एकाउंट हैक कर लिया है.

शहर में गोशमहल विधानसभा क्षेत्र के विधायक टी राजा सिंह लोध ने सोमवार को साइबर क्राइम पुलिस को एक शिकायत में बताया है कि वह अपना फेसबुक पेज नहीं खोल पा रहे हैं.

सिंह के मुताबिक, उनके फेसबुक पर 5.35 लाख से अधिक फॉलोअर हैं. उन्होंने संदेह व्यक्त किया कि भारत से बाहर से इसे हैक किया गया होगा.

पहले भी हो चुकी है कोशिश:

अपनी विवादित टिप्पणियों के लिए जाने जाने वाले बीजेपी के विधायक ने एक वीडियो संदेश में कहा, ‘मैं बहुत हैरान (घटना को लेकर) हूं. मैंने पुलिस को अपने फेसबुक एकाउंट हैक होने के बारे में सूचना दी है. अगर मेरे पेज पर कोई गलत संदेश जारी होता है मैं जिम्मेदार नहीं होऊंगा.’

उन्होंने दावा किया पूर्व में भी कई बार उनका फेसबुक एकाउंट, उनकी वेबसाइट और ट्वीटर एकाउंट हैक करने का प्रयास किया गया.

पुलिस ने बताया कि सूचना प्रौद्योगिकी कानून से संबंधित धाराओं के तहत एक मामला दर्ज किया गया है और एक जांच शुरू की गई है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi