S M L

तेलंगाना चुनाव 2018: कांग्रेस पर शाह का हमला, निजाम की तरह औवेसी को भगाएंगे योगी

बीजेपी की रैली के दौरान नारायणपेट में अमित शाह ने कांग्रेस पर हमला करते हुए कहा, तेलंगाना में कांग्रेस ने अपने घोषणापत्र में मस्जिद और चर्चों को मुफ्त बिजली देने का वादा किया लेकिन मंदिरों के लिए नहीं

Updated On: Dec 02, 2018 05:07 PM IST

FP Staff

0
तेलंगाना चुनाव 2018: कांग्रेस पर शाह का हमला, निजाम की तरह औवेसी को भगाएंगे योगी

राजस्थान और तेलंगाना में 7 दिसंबर को चुनाव होने वाले हैं. बीजेपी, कांग्रेस और तेलंगाना राष्ट्र समिति (टीआरएस) ने दोनों राज्यों में अपने अभियान को तेज कर दिया है. वहीं बीजेपी की रैली के दौरान नारायणपेट में अमित शाह ने कांग्रेस पर हमला करते हुए कहा, तेलंगाना में कांग्रेस ने अपने घोषणापत्र में मस्जिद और चर्चों को मुफ्त बिजली देने का वादा किया लेकिन मंदिरों के लिए नहीं. टीआरएस और कांग्रेस दोनों अल्पसंख्यकों को लुभाने में व्यस्त हैं.

केसीआर सरकार अब 17 सितंबर को लिबरेशन डे मनाती है

लोगों को संबोधित करते हुए अमित शाह ने कहा, ओवैसी के डर के कारण, केसीआर सरकार अब 17 सितंबर को लिबरेशन डे मनाती है. यदि बीजेपी राज्य में सरकार बनाती है, यदि बीजेपी सत्ता में आती है तो हैदराबाद में लिबरेशन डे भव्य तरीके से मनाया जाएगा.

तीसरी तरफ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाले राष्ट्रवादी हैं

बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कहा, यह एक त्रिपक्षीय लड़ाई है. जहां एक तरफ केसीआर और चंद्रशेखर राव हैं जिन्होंने तेलंगाना को एमआईएमआईएम के आगे घुटने टेकने के लिए मजबूर किया है. वहीं दूसरी तरफ कांग्रेस है जिसने सिद्धू को पाकिस्तान, वहां के सेनाध्यक्ष से गले मिलने के लिए भेजा. वहीं तीसरी तरफ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाले राष्ट्रवादी हैं.

ओवैसी को तेलंगाना से भागना होगा

वहीं तेलंगाना के विकाराबाद स्थित तंदूर क्षेत्र में जनसभा को संबोधित कर रहे यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा- यदि बीजेपी सत्ता में आती है तो मैं आपको आश्वासन देता हूं कि ओवैसी को तेलंगाना से भागना होगा, ठीक उसी तरह जिस तरह निजाम को हैदराबाद से भागने के लिए मजबूर होना पड़ा था.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi