S M L

तेलंगाना के रुझानों पर बोली केसीआर की बेटी, ये साढ़े चार सालों की कठिन मेहनत का नतीजा

तेलंगाना में हुए विधानसभा चुनाव के शुरुआती रुझानों में टीआरएस जबरदस्त बढ़त बनाए हुए है.

Updated On: Dec 11, 2018 02:23 PM IST

FP Staff

0
तेलंगाना के रुझानों पर बोली केसीआर की बेटी, ये साढ़े चार सालों की कठिन मेहनत का नतीजा

तेलंगाना में 7 दिसंबर को हुए विधानसभा चुनाव के मतदान के बाद शुरुआती रुझानों में टीआरएस जबरदस्त बढ़त बनाए हुए है. तेलंगाना में टीआरएस 85 सीटों पर आगे चल रही है जबकि कांग्रेस 21 सीटों पर आगे है. अन्य ने 10 सीटों पर बढ़त बना ली है. बीजेपी 3 सीटों पर आगे है. इस बढ़त को लेकर केसीआर के बेटी का कहना है कि कोई नहीं जानता कि तेलंगाना में केसीआर को लोग पंसद करते हैं.

एनडीटीवी के मुताबिक मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव यानी केसीआर की बेटी के कविता का कहना है  कड़ी मेहनत का नतीजा दिखाई दे रहा है. उन्होंने कहा 'हम लोगों की प्रतिक्रिया देख रहे हैं. साढ़े चार सालों की कठिन मेहनत का ये नतीजा है.' उनका कहना है कि कोई नहीं जानता कि लोग केसीआर को पसंद करते हैं.'

वहीं तेलंगाना में कांग्रेस प्रतिनिधिमंडल ने वहां के चीफ इलेक्टोरल ऑफिसर रजत कुमार को ईवीएम में गड़बड़ी को लेकर शिकायत पत्र दिया है. कांग्रेस आरोप लगा रही है कि वहां ईवीएम के साथ छेड़छाड़ हुई है.

हालांकि ईवीएम में गड़बड़ी को लेकर कांग्रेस के आरोप पर टीआरएस सांसद के कविता का कहना है कि हारने वाली पार्टियां ईवीएम को दोष देती है. चुनाव आयोग पहले ही कह चुकी है कि ईवीएम में गड़बड़ी संभव नहीं है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi