S M L

तेलंगाना विधानसभा चुनाव 2018: वोटिंग के दौरान कांग्रेस नेता पर पत्थरबाजी

बताया जा रहा है कि घटना शुक्रवार सुबह की है जहां कुछ अज्ञात लोगों ने महबूबनगर जिले के जनगड रेड्डी पल्ली गांव में कांग्रेस नेता पर हमला कर दिया

Updated On: Dec 07, 2018 02:01 PM IST

FP Staff

0
तेलंगाना विधानसभा चुनाव 2018: वोटिंग के दौरान कांग्रेस नेता पर पत्थरबाजी

तेलंगाना विधानसभा चुनाव के लिए शुक्रवार को जारी वोटिंग के बीच  कांग्रेस नेता पर हमले की खबर सामने आ रही है. बताया जा रहा है कि इस हमले में कांग्रेस नेता वामसी चंद रेड्डी गंभीर रूप से घायल हो गए हैं.  रेड्डी नगर कुरनूल के जनगड रेड्डी पल्ली से विधायक रह चुके हैं.

बताया जा रहा है कि घटना शुक्रवार सुबह की है जहां कुछ अज्ञात लोगों ने महबूबनगर जिले के  जनगड रेड्डी पल्ली गांव में कांग्रेस नेता पर हमला कर दिया. शुक्रवार यानी सात दिसंबर को वोटिंग के दौरान रेड्डी एक पोलिंग बूथ का दौरा करने पहुंचे थे, तभी लोगों ने उन पर पत्थरबाजी शुरू कर दी.

हमले के बाद रेड्डी को हैदराबाद के NIMS अस्पताल ले जाया गया. इस मामले में तेलंगाना चीफ इलेक्टोरल ऑफिसर डॉ रजत कुमार का कहना है कि इस मामले में पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है. कांग्रेस ने रेड्डी को कलवाकूर्ति सीट से मैदान में उतारा है.

राजस्थान से भी सामने आई झड़प की खबर

वहीं दूसरी तरफ राजस्थान विधानसभा चुनाव में जारी वोटिंग के दौरान भी जो गुटों में झड़प का मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि  राज्य के फतेहपुर शेखावटी में वोट डालने को लेकर दो गुटों में झड़प हो गई. यहां के चमड़िया कॉलेज के पास विवाद हुआ. दो पक्षों में हुए झगड़े के दौरान एक व्यक्ति को चोट आई है, पुलिस ने लोगों को वहां से खदेड़ा. भारी पुलिस बल तैनात किया गया है

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi