S M L

अनोखा चुनाव प्रचार, आखिर खुद को पीटने के लिए चप्पल क्यों बांट रहा ये उम्मीदवार

तेलंगाना के जगतियाल जिले के कोरातला विधानसभा क्षेत्र से हनुमंत चुनाव मैदान में हैं. उन्होंने किसी पार्टी का हाथ नहीं थामा है और निर्दलीय ही चुनाव लड़ रहे हैं

Updated On: Nov 23, 2018 01:10 PM IST

FP Staff

0
अनोखा चुनाव प्रचार, आखिर खुद को पीटने के लिए चप्पल क्यों बांट रहा ये उम्मीदवार

तेलंगाना विधानसभा चुनाव को लेकर तैयारियां जोरों पर है. 7 दिसंबर को होने वाले मतदान से पहले पार्टियां और उम्मीदवार अपनी जीत सुनिश्चित करने के लिए लगातार जनता के बीच बने हुए हैं. चुनाव के दौरान कुछ प्रत्याशी अनोखे अंदाज में भी प्रचार कर लोगों को लुभाने की कोशिश करते हैं. एक ऐसे ही उम्मीदवार हैं अकुला हनुमंत. निर्दलीय उम्मीदवार हनुमंत घर-घर जाकर लोगों को एक चप्पल दे रहे हैं और कह रहे हैं कि अगर जीतने के बाद मैंने अपने वादे पूरे नहीं किए तो मुझे इसी सी पीटा जाए.

तेलंगाना के जगतियाल जिले के कोरातला विधानसभा क्षेत्र से हनुमंत चुनाव मैदान में हैं. उन्होंने किसी पार्टी का हाथ नहीं थामा है और निर्दलीय ही चुनाव लड़ रहे हैं. अकुला हनुमंत का घर-घर जाकर चप्पल बांट प्रचार करने का तरीका इलाके में चर्चा का विषय बना हुआ है. हनुमंत का चप्पल बांटने वाला वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

हनुमंत लोगों से घर-घर जाकर अपने लिए वोट मांग रहे हैं. उनका कहना है कि मुझे पूरा विश्वास है कि लोग मुझे वोट देंगे और मैं जीतने के बाद सारे वादे पूरा करूंगा. अगर नहीं कर पाया तो लोग मेरे ही दिए चप्पलों से मेरी पिटाई करें.

लंबे समय की मांग के बाद 2014 में अस्तित्व में आए राज्य तेलंगाना में पहली विधानसभा चुनाव हो रहा है. राज्य की 119 सीटों पर 7 दिसंबर को मतदान होगा और नतीजे 11 दिसंबर को आएंगे.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi