S M L

तेजस्वी का नीतीश पर आरोप, जासूसी करने के लिए मेरे घर की तरफ लगवाया CCTV कैमरा

तेजस्वी ने नीतीश कुमार के आवास पर लगे सीसीटीवी कैमरे को लेकर उनपर हमला बोला है, तेजस्वी ने कहा है कि उन्होंने ऐसे जगह पर कैमरा लगवाया है जिससे कि वो मेरे घर पर भी नजर रख सकें

Updated On: Nov 15, 2018 03:56 PM IST

FP Staff

0
तेजस्वी का नीतीश पर आरोप, जासूसी करने के लिए मेरे घर की तरफ लगवाया CCTV कैमरा

बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव और उनके 'चाचा' नीतीश कुमार के बीच राजनीतिक गहमा-गहमी खत्म होने का नाम नहीं ले रही है. नए-नए मुद्दों पर दोनों के बीच टकराव होना आम हो गया है. अब तेजस्वी ने नीतीश कुमार के आवास पर लगे सीसीटीवी कैमरे को लेकर उनपर हमला बोला है. तेजस्वी ने कहा है कि उन्होंने ऐसे जगह पर कैमरा लगवाया है जिससे कि वो मेरे घर पर भी नजर रख सकें.

आरजेडी नेता तेजस्वी यादव ने ट्वीट कर कहा है कि बिहार सीएम का आवास तीन तरफ से मुख्य मार्ग और चौथे तरफ से नेता प्रतिपक्ष के आवास से घिरा हुआ है. लेकिन सीएम ने सिर्फ मेरे घर की तरफ ही कैमरा लगवाया है. किसी को सीएम नीतीश कुमार को बताना चाहिए कि इस तरह के तरीकों से कोई फायदा नहीं होने वाला है.

तेजस्वी ने एक अन्य ट्वीट में लिखा है कि जहां सुरक्षा की जरूरत है, सरकार को जरूर व्यवस्था करना चाहिए. सीएम को जेड प्लस सिक्योरिटी प्राप्त है. वह हाई सिक्योरिटी जोन में रहते हैं लेकिन उन्होंने हाई रिज्योल्यूशन एचडी सीसीटीवी कैमरा जासूसी और पड़ोसियों की निजता में दखल देने के लिए लगाया है.

उन्होंने कहा कि पूरा राज्य तो छोड़ दीजिए, सिर्फ पटना में ही हर दूसरे सेकेंड एक गंभीर अपराध की घटना घटित होती है. लेकिन असुरक्षित महसूस करने वाले सीएम जासूसी और अपने विरोधियों की रोज की घटनाओं पर नजर रखने में व्यस्त हैं. उन्हें राज्य की जनता की सुरक्षा पर ध्यान देना चाहिए.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi