विधानसभा चुनाव | गुजरात | हिमाचल प्रदेश
S M L

तेजस्वी का पलटवार : नीतीश की अंतर आत्मा नहीं बल्कि कुर्सी आत्मा है

तेजस्वी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कहा कि नीतीश कुमार सिर्फ कुर्सी की राजनीति करते हैं

FP Staff Updated On: Aug 02, 2017 04:45 PM IST

0
तेजस्वी का पलटवार : नीतीश की अंतर आत्मा नहीं बल्कि कुर्सी आत्मा है

बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम और आरजेडी के नेता तेजस्वी यादव ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर सीधा-सीधा हमला बोला है. बुधवार को तेजस्वी ने पटना में प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कहा कि नीतीश कुमार कुर्सी की राजनीति करते हैं. उऩकी अंतर आत्मा नहीं है बल्कि कुर्सी आत्मा है,

उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार कुर्सी की राजनीति करने के चक्कर में बुरी तरह से फंस गए हैं. बीजेपी उनसे कभी भी अपने धोखे का बदला उनसे लेगी. तेजस्वी ने कहा कि नीतीश कुमार की सरकार अपना टर्म पूरा नहीं कर पाएगी

तेजस्वी यादव ने कहा 'सरकार में आने के बाद अपने दिन पहले बयान में मैंने भी जीरो टोरलेंस की बात कही थी. हम भी भ्रष्टाचार के खिलाफ हैं. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने बीजेपी के साथ मिलकर हम पर आरोप लगवाया और इस्तीफा देकर उनके साथ सरकार बनाने का ये खेल खेला.

आरजेडी नेता ने कहा कि नीतीश कुमार ने हम पर एफआईआर को महागठबंधन तोड़ने का पैमाना बनाया लेकिन उनकी नई सरकार के 75 फीसदी मंत्री दागी हैं ऐसे में वो कैसे उनके साथ सरकार में बैठे हैं.

तेजस्वी ने नीतीश से सवाल पूछा कि क्या वो केंद्र सरकार से पनामा पेपर मामले में आरोपियों पर जांच के लिए कहेंगे. उन्होंने कहा कि पनामा केस में छत्तीसगढ़ के सीएम रमन सिंह के बेटे अभिषेक सिंह का नाम है, अमिताभ बच्चन का नाम है, गौतम अडानी के बड़े भाई का नाम आया है, ऐसे में क्या जीरो टोलरेंस की नीति वहां भी लागू होगी?

तेजस्वी ने तंज कसते हुए कहा कि क्या नीतीश कुमार इन सब पर पीएम मोदी से कार्रवाई की मांग करेंगे.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi