S M L

शर्मसार हो रहा बिहार, कुर्सी छोड़ो नीतीश कुमार: तेजस्वी यादव

तेजस्वी मुजफ्फरपुर की घटना के खिलाफ में 28 जुलाई को साइकिल रैली करने वाले हैं

Updated On: Jul 26, 2018 04:34 PM IST

FP Staff

0
शर्मसार हो रहा बिहार, कुर्सी छोड़ो नीतीश कुमार: तेजस्वी यादव

आरजेडी नेता और बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने बिहार सरकार पर फिर निशाना साधा है. तेजस्वी ने मुजफ्फरनगर के बालिका गृह में हुए 29 लड़कियों के साथ रेप की घटना को लेकर बिहार के सीएम नीतीश कुमार के इस्तीफे की मांग की है. उन्होंने गुरुवार सुबह नीतीश कुमार पर निशाना साधते हुए ट्वीट किया. तेजस्वी मुजफ्फरपुर की घटना के खिलाफ में 28 जुलाई को साइकिल रैली करने वाले हैं. उन्होंने साइकिल रैली का पोस्टर जारी करते हुए ट्वीट किया है.

उधर आरजेडी प्रमुख लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे और स्वास्थ्य मंत्री तेजप्रताप यादव ने गुरुवार की सुबह पटना में साइकिल यात्रा निकाली. कई युवाओं के साथ साइकिल यात्रा पर निकलें तेजप्रताप ने कहा कि पेट्रोल और डीजल के दामों में हर रोज बढ़ोत्तरी हो रही है. ऐसे में साइकिल चलाना सबसे किफायती और स्वास्थ्य के लिए लाभदायी भी है.

प्रदेश में बढ़ रही हिंसा और बच्चियों के साथ दुर्व्यवहार की घटनाओं के खिलाफ आरजेडी की इस साइकिल यात्रा को सफल बनाने के लिए तेजस्वी ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी है. अभी कुछ दिनों पूर्व ही इस साइकिल यात्रा को लेकर तेजस्वी यादव की एक फोटो वायरल हुई थी. जिसमें वह साइकिल चलाते हुए दिख रहे थे. उस समय यह कहा गया कि तेजस्वी यात्रा की तैयारी कर रहे हैं.

बता दें कि करीब 115 किलोमीटर की इस यात्रा में युवा आरजेडी के 5000 से भी ज्यादा कार्यकर्ता शामिल होंगे.

हालांकि आरजेडी के इस कार्यक्रम को लेकर जेडीयू की तरफ से भी निशाना साधा गया है. जेडीयू के प्रदेश प्रवक्ता अरविंद निषाद ने तेजस्वी यादव को सलाह दी है कि पहले आरजेडी अपने 15 वर्षों के शासनकाल पर श्वेत पत्र जारी करे फिर तेजस्वी अपनी साइकिल यात्रा पर निकलें. उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार सुशासन की नीति पर चलते हुए न किसी को बचाते हैं और न ही किसी को फंसाते हैं.

अरविंद निषाद ने तेजस्वी यादव पर तंज कसते हुए कहा कि बिहार के सीएम नीतीश कुमार ने इस मामले की जांच सीबीआई को सौंप दी है. अब तेजस्वी यादव को सीबीआई और ईडी जैसी जांच एजेंसियों पर भरोसा हो गया होगा.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi