S M L

तेजस्वी यादव ने कहा, RJD में आएं तो शत्रुघ्न सिन्हा का स्वागत है

कभी बीजेपी के स्टार कैंपेनर में से एक रहे शत्रुघ्न सिन्हा को बीते सालों में पार्टी ने किनारे कर दिया है

FP Staff Updated On: Jun 14, 2018 08:56 PM IST

0
तेजस्वी यादव ने कहा, RJD में आएं तो शत्रुघ्न सिन्हा का स्वागत है

बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेजस्वी यादव ने अपने एक बयान में कहा कि शत्रुघ्न सिन्हा बिहार का गुरूर हैं.कई सालों से वह पटना साहीब के सांसद चुने जा रहे हैं. इसके बावजूद भी अगर वो आरजेडी में आना चाहते हैं, तो हम उनका स्वागत करते हैं.

आपको बता दें कि तेजस्वी का ये ट्वीट ऐसे समय में आया है जब हाल ही बिहार की दो प्रमुख पार्टियों जेडीयू और आरजेडी ने इफ्तार पार्टी का आयोजन किया और शत्रुघ्न सिन्हा ने आरजेडी की इफ्तार में शरीक हुए. जेडीयू की पार्टी में शामिल ना होने पर उठे सवालों के जवाब में उन्होंने कहा कि भले ही बीजेपी उनकी पार्टी है पर लालू उनका परिवार हैं.

शत्रुघ्न सिन्हा का ये बागी तेवर नहीं है नया

मीडिया से ही हुई बातचीत में उन्होंने बताया कि 2019 के लोक सभा चुनाव में वो अपनी पारंपरिक सीट, पटना साहीब से ही चुनाव लड़ेंगे.यह पूछने पर कि सीट तो तय है पर पार्टी कौन सी होगी? शत्रुघ्न ने जवाब में कुछ नहीं कहा. ऐसे में राजनीतिक महकमों में ये बात भी ज़ोर शोर से उठने लगी है कि बिहारी बाबू जल्द ही आरजेडी में शामिल होने की घोषणा करेंगे.

हांलाकि यह नई बात नहीं है. शत्रुघ्न सिंहा के तेवर पिछले कई दिनों से बागी नज़र आ रहे हैं. उनके ट्वीटर हैंडल से होने वाले ट्वीट हो या बयान, वो बीजेपी के विरूद्ध ही खड़े दिखते हैं. अभी दिल्ली में धरने पर बैठे अरविंद केजरीवाल को सही और नौकरशाहों को गलत ठहराते हुए भी शत्रुघ्न ने कई ट्वीट किए थे. यह बात भी किसी से छिपी नहीं है कि कभी बीजेपी के स्टार कैंपेनर में से एक रहे शत्रुघ्न सिन्हा को बीते सालों में पार्टी ने किनारे कर दिया है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
International Yoga Day 2018 पर सुनिए Natasha Noel की कविता, I Breathe

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi