विधानसभा चुनाव | गुजरात | हिमाचल प्रदेश
S M L

बिहार: तेजस्वी ने शुरू की जनादेश अपमान यात्रा, नीतीश को किया चैलेंज

मंगलवार को तेजस्वी ने कहा था कि जनता में बेहद आक्रोश है

FP Staff Updated On: Aug 09, 2017 12:43 PM IST

0
बिहार: तेजस्वी ने शुरू की जनादेश अपमान यात्रा, नीतीश को किया चैलेंज

बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी प्रसाद यादव की जनादेश अपमान यात्रा पूर्वी चंपारण की धरती से शुरू हो चुकी है. पूर्व डिप्टी सीएम ने मोतिहारी से इस यात्रा का शुरुआत की है. उनके साथ उनके बड़े भाई और बिहार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेज प्रताप यादव भी मौजूद हैं.

तेजस्वी ने बुधवार को मोतिहारी के गांधी मैदान स्थित गांधी जी की प्रतिमा पर माल्यार्पण के बाद यात्रा की शुरुआत की. अब तक जो जानकारी मिली है उसके मुताबिक वो मझौलिया के जानकी देवी कन्या उच्च विद्यालय में शाम 5 बजे सभा को संबोधित करेंगे.

मोतिहारी पहुंचने से पहले ही तेजस्वी को लोगों का अपार समर्थन मिल रहा है. मोतिहारी में कार्यक्रम के बाद वो अपने काफिले के साथ फिर शिवहर प्रस्थान करेंगे. तेजस्वी गुरुवार को शिवहर समाहरणालय मैदान में सभा करेंगे और वहां से 12.30 बजे सीतामढ़ी के लिए प्रस्थान करेंगे.

तेजस्वी ने ट्वीट करते हुए लिखा कि 'मैंने बापू गांधीजी से माफी मांगकर जनादेश अपमान यात्रा का आगाज कर दिया है.'

मंगलवार को तेजस्वी ने कहा था कि जनता में बेहद आक्रोश है. नीतीश जी में हिम्मत है और अपने निर्णय पर गुमान है तो इस महीने बिहार घूम कर देख ले, अंतरात्मा का दर्शन भी हो जाएगा.

तेजस्वी यादव सोमवार से चंपारण के लिए निकलते हुए लगातार अपने ट्विटर अकाउंट पर एक्टिव रहे. उन्होंने कई वीडियो और तस्वीरें शेयर कीं और नीतीश कुमार को ललकारा. साथ ही उन्होंने जनता के समर्थन पर धन्यवाद भी दिया.

तेजस्वी ने इकट्ठा हुई भीड़ के लिए लिखा कि ये बुलाई गई भीड़ नहीं ये नीतीश कुमार द्वारा ठगी गई जनता है.

(साभार: न्यूज 18)

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi