S M L

तेजस्वी यादव बोले- राहुल गांधी में प्रधानमंत्री बनने की योग्यता, जुमलों में न फंसे जनता

तेजस्वी ने यह भी कहा कि अगर राहुल पीएम बनें तो बिहार पर ज्यादा कृपा बनाएं क्योंकि यह एक गरीब राज्य है

Updated On: Feb 03, 2019 04:51 PM IST

FP Staff

0
तेजस्वी यादव बोले- राहुल गांधी में प्रधानमंत्री बनने की योग्यता, जुमलों में न फंसे जनता

बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने कांग्रेस की रैली में राहुल गांधी की जमकर तारीफ की. एनडीटीवी के मुताबिक उन्होंने कहा, राहुल गांधी में पीएम बनने की सारी योग्यता है. पटना के गांधी मैदान में हुई रैली में तेजस्वी ने कहा कि राहुल में कोई कमी नहीं है, बस कांग्रेस के ऊपर यह जिम्मेदारी है कि कैसे और लोगों को जोड़ा जाए.

तेजस्वी ने यह भी कहा कि अगर राहुल पीएम बनें तो बिहार पर ज्यादा कृपा बनाएं क्योंकि यह एक गरीब राज्य है. रैली में तेजस्वी ने पीएम मोदी पर भी निशाना साधते हुए कहा कि बिहार के साथ उन्होंने सौतेला व्यवहार किया.

तेजस्वी ने कहा कि पीएम झूठ बोलने की फैक्टरी हैं और आरएसएस उसकी रिटेलर है. पिछले चुनावों में उन्होंने गंजों को भी कंघी बेच दी थी. वहीं तेजस्वी ने अपने पिता लालू यादव को शेर बताया और कहा कि बीजेपी उनके खिलाफ कितना ही सीबीआई, आईटी और ईडी लगा लें लेकिन उन्होंने जिंदगी में गरीबों और शोषितों के लिए काम किया है. इसलिए गरीबों के दिल से उन्हें कैसे निकालोगे.

गौरतलब है कि कांग्रेस ने पटना में रविवार को एक विशाल रैली का आयोजन किया था. इस रैली में राहुल गांधी, कमलनाथ, अशोक गहलोत, भूपेश बघेल और अहमद पटेल समेत कई वरिष्ठ नेता शामिल हुए थे.

ये भी पढ़ें: सीमांचल एक्सप्रेस हादसा: PM मोदी ने जताया दुख, बिहार सरकार का भी मुआवजे का ऐलान

ये भी पढ़ें: प्रियंका दुर्गा और पीएम मोदी महिषासुर: यह पोस्टर कांग्रेस ने नहीं लगाया तो किसने लगाया?

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi