S M L

तेजस्वी नेतृत्व करने में सक्षम, टूट नहीं सकती पार्टी: आरजेडी

आरजेडी के बिहार प्रदेश अध्यक्ष रामचंद्र पूर्वे ने कहा कि लालू यादव को बीजेपी और आरएसएस के खिलाफत खड़ा होने की सजा मिली है

Updated On: Dec 24, 2017 12:45 PM IST

FP Staff

0
तेजस्वी नेतृत्व करने में सक्षम, टूट नहीं सकती पार्टी: आरजेडी

चारा घोटाला में दोषी ठहराए जाने के बाद लालू यादव अब कैदी नंबर 3351 बन चुके हैं. इस वक्त वो रांची के होटवार जेल में है. लालू यादव रांची में हैं लिहाजा राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) के प्रमुख नेता भी यहां डेरा जमाए हुए हैं.

रविवार को पार्टी के वरिष्ठ नेता रघुवंश प्रसाद सिंह ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कहा कि संकट की इस घड़ी में पार्टी का एक-एक कार्यकर्ता साथ है. पार्टी किसी हाल में कमजोर नहीं होगी.

उन्होंने कहा कि लालू को फंसाने की साजिश हुई है. लालू मुजरिम क्यों और कैसे हो गए, फैसला चकित करने वाला है. आरजेडी के समर्थक दुखी हैं, लेकिन हताश नहीं. पार्टी एकजुट होकर लोगों की समस्या को लेकर आंदोलन करेगी.

आरजेडी के बिहार प्रदेश अध्यक्ष रामचंद्र पूर्वे ने कहा कि लालू यादव को बीजेपी और आरएसएस के खिलाफत खड़ा होने की सजा मिली है. फैसले के खिलाफ हाईकोर्ट में अपील की जाएगी.

उन्होंने कहा कि तेजस्वी यादव नेतृत्व करने में सक्षम हैं. पार्टी में टूट किसी भी कीमत पर नहीं होने जा रही है.  2019 के चुनाव में ऐतिहासिक विजय प्राप्त करेगी.

नीतीश कुमार को सत्ता से उखाड़ फेंकने के लिए आरजेडी अब जान लगा देगी. वहीं राष्ट्रीय महासचिव अनापूर्णा देवी ने कहा कि लालू को वंचितों और गरीबों की बात उठाने की सजा मिली है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi