S M L

नीतीश को तेजस्वी की चुनौती, दम है तो अकेले सरकार बना कर दिखाएं

तेजस्वी ने कहा, हमारे पिता को जेल में डालकर, हमारे पूरे परिवार पर मुकदमा कर के वे लोग हमें डराना चाहते हैं

Updated On: Apr 09, 2018 09:09 AM IST

FP Staff

0
नीतीश को तेजस्वी की चुनौती, दम है तो अकेले सरकार बना कर दिखाएं

राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) नेता तेजस्वी यादव ने रविवार को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार निशाना साधते हुए कहा कि वे बिना बैसाखी कभी खड़े नहीं होते. मुख्यमंत्री ने हर घाट का पानी पी लिया है और फिर नई जगह की तलाश में लग गए हैं. तेजस्वी ने नीतीश कुमार को ललकारते हुए कहा कि यदि उनमें दम है तो अकेले सरकार बनाकर दिखाएं.

हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जीतन राम मांझी की ओर से गांधी मैदान में आयोजित एक सम्मेलन में भाग लेते हुए तेजस्वी ने यह बयान दिया. सम्मेलन पटना के गांधी मैदान में रविवार को संपन्न हुआ. इसमें तेजस्वी ने कहा कि जीतन राम मांझी के आने से महागठबंधन को नई ताकत मिली है. इस दुख की घड़ी में जिस तरह हमारे परिवार और पार्टी का मांझी ने साथ दिया है हम इसके लिए उनके आभारी हैं.

अभी हाल में नीतीश कुमार ने कहा था कि उनकी गलती थी जो कई लोग नेता बन गए. इस पर तेजस्वी ने ट्वीट कर कहा कि जिसकी खुद की हस्ती अकेले दम पर सरकार बनाने की नहीं. जो खुद दूसरों की गलतियों से बार-बार मुख्यमंत्री बनता हो वह दूसरों को क्या बनाएगा और क्या गलती करेगा? अपनी बेचारगी और लाचारगी छिपाने के लिए क्या-क्या नहीं बोलना पड़ता, किस-किसकी आड़ नहीं लेनी पड़ती.

तेजस्वी ने यह भी कहा कि बिहार में जेडीयू और बीजेपी में कुर्सी का खेल चल रहा है. अगर हमें कुर्सी से प्यार होता तो हम भी बीजेपी के साथ हो लेते लेकिन लालू प्रसाद कभी सामंती ताकतों के सामने नहीं झुके. हमारे पिता को जेल में डालकर, हमारे पूरे परिवार पर मुकदमा कर के वे लोग हमें डराना चाहते हैं. मुझ पर भी कई केस किए गए लेकिन मैं डरने वाला नहीं हूं. तेजस्वी ने कहा कि इस भीषण गर्मी में भी लोग आरक्षण को लेकर अपनी बातें कहने के लिए यहां पर मौजूद हैं.

नीतीश कुमार ने दो दिन पहले कहा था कि बार-बार गलती करते हैं कि नेता बना देते हैं. इस पर तेजस्वी ने कहा कि ये हमलोगों की गलती थी कि आपको मुख्यमंत्री बना दिए.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi