S M L

विशेष राज्य की दर्जे की मांग कर लोगों को मूर्ख बनाना बंद करें सीएम: तेजस्वी

तेजस्वी ने नीतीश कुमार पर तंज कसते हुए कहा कि अब उन्हें विशेष राज्य की दर्जे की मांग संयुक्त राष्ट्र और जी-8 से करना चाहिए

Updated On: Jul 17, 2018 08:44 PM IST

FP Staff

0
विशेष राज्य की दर्जे की मांग कर लोगों को मूर्ख बनाना बंद करें सीएम: तेजस्वी

आरजेडी नेता और बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने कहा है कि स्पेशल राज्य के दर्जे की मांग को लेकर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार राज्य के लोगों को मूर्ख बनाना बंद करें. तेजस्वी ने कहा कि केंद्र सरकार पहले ही उनके इस मांग को खारिज कर चुकी है.

सोमवार को नीतीश कुमार ने फिर से मांग की थी कि केंद्र बिहार को विशेष राज्य का दर्जा दे. इस पर तेजस्वी ने तंज कसते हुए कहा कि अब उन्हें इसकी मांग संयुक्त राष्ट्र और जी-8 से करना चाहिए.

तेजस्वी ने ट्विटर पर एक वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा कि नीतीश जी बताएं कि आप स्पेशल स्टेट की मांग किससे कर रहे हैं. क्या आपको पता है कि केंद्रीय परिवहन मंत्री नितिन गडकरी ने इसके लिए साफ तौर पर मना कर चुके हैं. तेजस्वी ने इस ट्वीट के साथ नितिन गडकरी का वीडियो भी पोस्ट किया है.

इस वीडियो में केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी साफ कहते हुए नजर आ रहे हैं कि संविधान में स्पेशल स्टैटस देने का कोई प्रावधान ही नहीं है. अगर हम एक राज्य को यह दर्जा देते हैं तो दूसरे भी इसके लिए मांग करेंगे.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi